Home /News /bihar /

sand supplier killed in day light at purnia bramk

बालू कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या, थाना से कुछ दूर पर ही शूटर्स ने मारी गोलियां

बिहार के पूर्णिया में बालू कारोबारी की हत्या कर दी गई (मृतक की फाइल फोटो)

बिहार के पूर्णिया में बालू कारोबारी की हत्या कर दी गई (मृतक की फाइल फोटो)

Murder In Purnia: बिहार के पूर्णिया जिले में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में लगी है. परिवार के लोगों ने बताया कि मृतक के पिता की भी दस साल पहले इसी तरह हत्या कर दी गई थी. पुलिस सूचना देने के बाद भी एक्शन नहीं ले रही थी.

अधिक पढ़ें ...

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया स्थित मरंगा थाना से महज एक किलोमीटर दूर एक बालू कारोबारी संतोष यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. परिजनों का आरोप है कि उनका चचेरा भाई प्रवीण यादव अक्सर केस उठाने की धमकी देता था और उसने ही संतोष की गोली मारकर हत्या की है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलते ही मरंगा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

शव को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है. संतोष की मां शर्मिला देवी ने कहा कि प्रवीण यादव उनका पट्टीदार और मृतक का चचेरा भाई है. उससे जमीन को लेकर काफी पुराना विवाद चल रहा है. वह केस उठाने के लिए अक्सर धमकी देता था, साथ ही  हत्या तक करने की धमकी दे रहा था. इसकी सूचना उन लोगों ने लिखित रूप से मरंगा थाना प्रभारी को भी दी थी लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया और इस कारण आज यह घटना हुई है.

मृतक के चाचा विनोद यादव ने कहा कि 10 साल पहले संतोष के पिता अमरेंद्र यादव की भी हत्या कर दी गई थी. उन्होंने कहा कि प्रवीण यादव, और सत्तो  यादव ने ही गोली मारकर संतोष यादव की हत्या कर दी. फिलहाल  पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मरंगा थाना के एएसआई सुनील कुमार ने बताया कि उन्हें  इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder, Purnia news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर