Home /News /bihar /

senior doctor of kolkata somnath mukharjee dies suspected at max 7 hospital of purnia bramk

पूर्णिया के अस्पताल में कोलकाता के डॉक्टर की संदेहास्पद मौत, 8 महीने पहले हुई थी शादी

पूर्णिया के मैक्स सेवेन अस्पताल में सीनियर कार्डियोलॉजिस्ट सोमनाथ मुखर्जी की मौत (मृतक की फाइल फोटो)

पूर्णिया के मैक्स सेवेन अस्पताल में सीनियर कार्डियोलॉजिस्ट सोमनाथ मुखर्जी की मौत (मृतक की फाइल फोटो)

Punria News: पूर्णिया के निजी अस्पताल के कार्डियोलॉजिस्ट की अस्पताल में हुई संदेहास्पद मौत को पुलिस ने खुदकुशी बताया है. पुलिस ने इस घटना के बाद डॉक्टर का मोबाइल भी जांच के लिए लिया है और सी़डीआर खंगाल रही है. इस घटना के बाद मृतक के परिवार को भी इसकी सूचना दे दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया स्थित बहुचर्चित निजी अस्पताल मैक्स सेवन में मंगलवार को एक चिकित्सक सीनियर कार्डियोलॉजिस्ट सोमनाथ मुखर्जी की मौत हो गई. प्रथम दृष्टया बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने एनेस्थेसिया और पोटेशियम क्लोराइड का डोज लेकर खुदकुशी की है. सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज, खजांची हाट के प्रभारी थानाध्यक्ष सुभाष मंडल समेत पुलिस बल मैक्स 7 अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच में जुट गई है.

इसके अलावा फॉरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. सदर एसडीपीओ ने कहा कि प्रथम दृष्टया एनेस्थीसिया और पोटेशियम क्लोराइड के इंजेक्शन लेने के कारण खुदकुशी कर मौत का मामला सामने आ रहा है. उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक टीम के द्वारा भी जांच की जा रही है. डॉक्टर सोमनाथ कोलकाता के रहने वाले थे. उनके परिजनों को घटना की सूचना दी गई है. वो लोग पूर्णिया आ रहे हैं. परिजनों से बात करने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि डॉक्टर सोमनाथ मुखर्जी की मौत कैसे हुई.

पुलिस के मुताबिक अगर मामला खुदकशी का है तो डॉक्टर ने खुदकुशी क्यों की, ये राज है. बताया जाता है कि 8 महीना पहले ही डॉक्टर सोमनाथ की शादी हुई थी. जांच में पता चला है कि सोमवार की शाम किसी से उनका हॉट टॉक हुआ था. वो कुछ पारिवारिक विवाद से भी गुजर रहे थे जिस कारण वो डिप्रेशन में भी थे. खुदकुशी के पीछे यही कारण है या कुछ और इसके लिए डॉक्टर के मोबाइल के सीडीआर की भी जांच की जा रही है.

सीडीआर के आधार पर भी बहुत कुछ सामने आएगा  लेकिन घटना के काफी देर बाद तक अस्पताल प्रशासन का मीडिया के सामने नहीं आना भी इस पूरे मामले में बड़ा सवाल खड़ा करता है. कई बार प्रयास के बावजूद भी अस्पताल के डायरेक्टर, मैनेजर समेत कोई भी अस्पताल प्रशासन कुछ भी बताने से इंकार करते रहे. काफी देर बाद अस्पताल के डायरेक्टर रूपेश डूंगरवाल मीडिया के सामने आए और उन्होंने कहा कि सुबह 4 बजे डाक्टर की तबीयत बिगड़ी और उसके बाद मौत हो गई. मौत कैसे हुई यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है. बहरहाल देखना है कि पुलिस की जांच में क्या मामला सामने आता है.

Tags: Bihar News, Purnia news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर