मोहनपुर पुलिस की दबंगई का वीडियो वायरल होने के बाद SP ने लिया एक्शन

SDPO रमेश कुमार ने कहा कि जांच के बाद इसकी रिपोर्ट बड़े अधिकारियों को सौंपी जाएगी.

घटना में शामिल मोहनपुर OP के एएसआई चांद मंसूरी को निलंबित कर उन्हें धमदाहा अनुमंडल मुख्यालय में तबादला कर दिया है. SP ने धमदाहा एसडीपीओ रमेश कुमार को जांच का जिम्मा सौंपा है.

  • Share this:
पूर्णिया. पूर्णिया के मोहनपुर ओपी की पुलिस की दबंगई और मधेपुरा जिला में घुसकर एक ड्राइवर को पीटने के बाद ग्रामीणों के हंगामा का वीडियो वायरल हुआ था. एसपी दयाशंकर ने आज एक्शन लेते हुए कड़ी कार्रवाई की है. SP ने धमदाहा एसडीपीओ रमेश कुमार को जांच का जिम्मा सौंपा है. एसपी ने बताया कि इस घटना में शामिल मोहनपुर OP के एएसआई चांद मंसूरी को निलंबित कर उन्हें धमदाहा अनुमंडल मुख्यालय में तबादला कर दिया है. इसके अलावा मोहनपुर OP के जितने भी बीएमपी जवान उस गश्ती टीम में शामिल थे, उन सभी का ट्रांसफर कर दिया गया है.

दरअसल कल मोहनपुर ओपी के पुलिस गश्ती के दौरान बहुती चौक पर जांच कर रही थी. तभी वहां से मुर्गा लेकर एक पिकअप वाहन ड्राइवर जा रहा था. पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन रुकने के बजाय वह भागकर मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत अरजपुर गांव पहुंच गया. मोहनपुर पुलिस करते हुए अरजपुर पहुंची और पिकअप वैन के ड्राइवर को पकड़ लिया. इस दौरान पुलिस ने ड्राइवर की पिटाई कर दी. इसके बाद वहां के ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए और पुलिस के साथ भी धक्का-मुक्की करने लगा. इसका एक वीडियो आज वायरल हुआ था. पूर्णिया के एसपी ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है.

पीड़ित ड्राइवर का इलाज चौसा पीएचसी अस्पताल में चल रहा है. ड्राइवर ने भी पुलिस पर वसूली करने और उनके पॉकेट से रुपया और मोबाइल निकालने का आरोप लगाया है. फिलहाल धमदाहा एसडीपीओ मामले की जांच कर रही है. SDPO रमेश कुमार ने कहा कि जांच के बाद इसकी रिपोर्ट बड़े अधिकारियों को सौंपी जाएगी.