'बहनों पर गलत निगाह रखते हैं अधीक्षण अभियंता', चौकीदार की बेटी ने लगाया छेड़खानी का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

चौकीदार की बेटियों ने लगाया छेड़खानी का आरोप.

चौकीदार की बेटियों ने लगाया छेड़खानी का आरोप.

Crime In Bihar: चौकीदार की बेटी ने आरोप लगाया कि अधीक्षण अभियंता के ड्राइवर अर्जुन राय ने उनका फोटो अपने फेसबुक पर लगा दिया था. इसके बाद अक्सर वे लोग उनलोगों का वीडियो बनाता रहता है.

  • Share this:

पूर्णिया. बाढ़ नियंत्रण विभाग के अधीक्षण अभियंता पर उनके ही चौकीदार और उनकी बेटियों ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. चौकीदार और उनकी बेटियों ने बताया कि अधीक्षण अभियंता रामनाथ प्रसाद और उनके ड्राइवर अर्जुन राय उन लोगों के साथ अक्सर छेड़खानी करते हैं. काफी दिनों से गलत निगाह रखते हैं और उनके साथ गलत करने की कोशिश कर रहे हैं. मामला खजांची हाट थाने में दर्ज करवाया गया है और फिलहाल इसकी जांच चल रही है.

चौकीदार की बेटी ने आरोप लगाया कि अधीक्षण अभियंता ने उनकी बेटियों कई बार पैसे का भी प्रलोभन देकर गलत काम करने का कोशिश की. पर जब इसमें वह सफल नहीं हो पाये तो अचानक 2 दिन पहले अधीक्षण अभियंता रामनाथ प्रसाद और उनके ड्राइवर अर्जुन राय उनके घर में घुस आए और उनके साथ छेड़खानी करने लगे. फिर मारपीट कर उनका, उनकी बहन और पति का सर फोड़ दिया. इस बाबत उन्होंने खजांची हाट थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

वहीं, चौकीदार की दूसरी बेटी ने आरोप लगाया कि अधीक्षण अभियंता के ड्राइवर अर्जुन राय ने उनका फोटो अपने फेसबुक पर लगा दिया था. इसके बाद अक्सर वे लोग उनलोगों का वीडियो बनाता रहता है. इस बाबत पूछे जाने पर अधीक्षण अभियंता रामनाथ प्रसाद ने कहा कि चौकीदार और उनका परिवार अवैध तरीके से उनके सरकारी आवास में रहता है और यहां बाहरी लोगों को बुलाकर गलत काम करता है. इसका जब उन्होंने विरोध किया और उन्हें आवास खाली करने के लिए कहा तो अब वे लोग झूठा आरोप लगा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि बाहर के लोगों ने उनके आवास में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ की. इस बाबत उन्होंने भी खजांची हाट थाना में लिखित शिकायत की है. वहीं, थाना प्रभारी सुनील कुमार मंडल ने बताया कि दोनों पक्षों से आवेदन मिला है. फिलहाल जांच की जा रही है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज