तेजस्वी ने NDA के रिपोर्ट कार्ड को दिया जीरो नम्बर, कहा- जनता के साथ छलावा है यह कार्ड

तेजस्वी यादव ने एनडीए के रिपोर्ट कार्ड को जनता के सामने पेश किया. रिपोर्ट कार्ड को दिखाते हुए तेजस्वी ने कहा कि पूरी रिपोर्ट एक प्रकार का छलावा है.

News18 Bihar
Updated: April 11, 2019, 8:04 PM IST
News18 Bihar
Updated: April 11, 2019, 8:04 PM IST
लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मोदी सरकार ने पिछले पांच साल में कुछ काम नहीं किया है. युवा बेरोगार हो गए हैं. लोगों को नौकरी नहीं मिल रही है. वहीं, सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब से वे एनडीए के साथ मिलकर प्रदेश में सरकार बनाए हैं, तब से क्राइम की घटनाएं बढ़ गई हैं.

इस दौरान लालू के लाल ने एनडीए के रिपोर्ट कार्ड को जनता के सामने पेश किया. रिपोर्ट कार्ड को दिखाते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पूरा रिपोर्ट कार्ड एक प्रकार का छलावा है. उन्होंने एनडीए सरकार के रिपोर्ट कार्ड के आधार पर जीरो नम्बर दिया. वहीं, तेजस्वी ने अपने सम्बोधन में लोगों को इमोशनली भाषण भी सुनाया. तेजस्वी ने कहा कि वे डेढ़ महीने बाद रांची में अपने बीमार पिता से मिलने गये थे, लेकिन उन्हें लालू जी से मिलने नहीं दिया गया. जबकि वे जेल मेन्युअल का पालन करते हुए मिलने गये थे. बता दें कि तेजस्वी यादव ने रुपौली की सभा में लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी उदय सिंह को वोट देकर जिताने की अपील करते हुए ये बातें कही.



मालूम हो कि बुधवार को तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा था. तह उन्होंने कहा था कि बीजेपी जाति और धर्म के नाम पर लोगों के बांटने का काम कर रही है. इसलिए बीजेपी के झांसे में नहीं आना है. उनकी माने तो इस बार महागठबंधन की जीत हो रही है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि यदि मोदी जी 2019 में फिर से आ गए तो देश में लोकतंत्र नहीं बचेगा.

ये भी पढ़ें- 

प्रचार के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री ने लिया गोलगप्पे का स्वाद, पूछा एक दिन में कितना कमाते हो 

क्लास में पढ़ाने के दौरान बच्चियों के प्राइवेट पार्ट छूता था रंगीन मिजाज टीचर, लोगों ने किया ये हश्र

Lok sabha Election 2019: शाम तीन बजे तक बिहार में 41.73 फीसदी वोटिंगबिहार में बोले पीएम मोदी- चुनाव खत्म होते ही बिखर जाएगा टुकड़े-टुकड़े गैंग

बिहार की रैली में बोले पीएम- चौकीदार ने लाल बत्ती हटाकर गरीबों के घर सफेद बत्ती जलाई है
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार