Purnia : गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ठाकुरपट्टी गांव, अपराधियों ने तड़के किया Double murder
Purnia News in Hindi

Purnia : गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ठाकुरपट्टी गांव, अपराधियों ने तड़के किया Double murder
सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर तबतक अपराधी फरार हो चुके थे.

सुबह 3 बजे घर में घुसकर दो महादलित शख्स की हत्या कर दी गई. इस वारदात में 3 अन्य लोग घायल हुए हैं. हथियारों से लैस करीब 15 अपराधियों ने महादलित बस्ती पर धावा बोला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 4:53 PM IST
  • Share this:
पूर्णिया. पूर्णिया (Purnia) के जानकीनगर थाना का ठाकुरपट्टी गांव आज गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. अपराधियों (Criminals) ने घर में घुसकर दो लोगों की गोली मारकर हत्या (Double murder) कर दी, जबकि तीन लोगों को बुरी तरह घायल कर दिया. वारदात के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है. लोगों में आक्रोश है. यह वारदात जानकीनगर थाना के भंगहा चांदपुर पंचायत के ठाकुरपट्टी गांव में हुई. यहां महज चार एकड़ जमीन के लिए दो भाइयों की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी.

सुबह 3 बजे हथियारों से लैस अपराधी पहुंचे

मृतक के भाई सुरेश ऋषि का कहना है कि सुबह तीन बजे घर के सभी लोग सोए हुए थे. तभी करीब 15 की संख्या में हथियारों से लैस अपराधी घर में घुस आए औऱ अनमोल ऋषि और सुबोध ऋषि को घर से खींचकर गोली मार दी. अपराधियों ने उनके सिर को फरसे से काट दिया. इस दौरान जब घर के लोग उन्हें बचाने आए तो लाठी-डंडा औऱ छुरे से उन्हें भी घायल कर दिया. घायलों को इलाज बनमनखी अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है. सुरेश की मानें तो गांव के ही जमींदार बुच्ची झा से चार एकड़ जमीन को लेकर पांच साल से विवाद चल रहा था. वे लोग उस जमीन पर घर बनाकर रह रहे थे. लेकिन जमींदार उसो अपनी जमीन बताकर उनलोगों को हटाना चाह रहा था. इसी को लेकर जमींदार ने भाड़े के अपराधियों को बुलाकर इस वारदात को अंजाम दिलवाया है.



पुलिस पहुंची तबतक अपराधी फरार
इस बाबत जानकीनगर थाना प्रभारी राम चंद्र मंडल ने बताया कि जमीन को लेकर दो पक्षों में पुराना विवाद था. दो लोगों की हत्या कर दी गई है, जबकि तीन लोग घायल हैं. सूचना मिलते ही वे लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक अपराधी फरार हो गए थे. बनमनखी के एसडीपीओ विभाष कुमार समेत कई थाने की पुलिस मौके पर मौजूद है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. वहीं जानकीनगर के चौकीदार अखिलेश पासवान ने कहा कि चार एकड़ जमीन को लेकर जमींदार से इन लोगों का झगड़ा चल रहा था. इसी को लेकर इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है.

लगातार हो रहे हैं अपराध

हाल के दिनों में बनमनखी में हत्या औऱ अपराध की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं. 14 अगस्त को अपराधियों ने सरेआम गोलीमारक बिजेन्द्र यादव से दो लाख रुपये लूट लिए थे. 25 अगस्त को जदयू नेता सुशील सिन्हा की पीटकर हत्या कर दी गई थी. इधर जाप नेता आलोक अकेला ने अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर कठोर सजा दिलाने की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज