भाई ने चाचा के साथ मिलकर बहन को बेचा, युवती ने ऐसे भागकर बचाई जान
Purnia News in Hindi

मामला मुफस्सिल थाना स्थित एक गांव का है. पीड़िता की माने उसके अपने चाचा और सौतेले भाई ने गुण्डों के हाथ उसे बेच दिया था.

  • Share this:
बिहार के पूर्णिया जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक भाई ने हैवान चाचा के साथ मिलकर अपनी सौतेली बहन को ही बेच दिया. हालांकि, अपराधियों के चंगुल से भागकर पीड़िता ने किसी तरह अपनी जान बचा ली. इसके बाद उसने पूर्णिया एसपी से फरियाद लगाई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला मुफस्सिल थाना स्थित एक गांव का है. पीड़िता की माने तो उसके अपने चाचा और सौतेले भाई ने गुण्डों के हाथ उसे बेच दिया था. इसके बाद बदमाश पीड़िता को बेहोश करके मुम्बई लेकर चले गए. वहां पर उनलोगों उसके साथ दुष्कर्म भी किया. हालांकि, एक रहनुमा की मदद से वह भागकर मुम्बई से पंजाब चली गई.

फिर वह अपने पिता को फोन कर सारी बात बताई. तब जाकर पिता ने पीड़िता को घर लाया. इस मामले में पीड़िता ने मुफस्सिल थाना में पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. लेकिन अभी तक पुलिस ने किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. पीड़िता ने पुलिस अधिकारियों पर अपराधियों के साथ मिलीभगत का भी आरोप लगाया है.



वहीं, पीड़िता के आवेदन पर एसपी विशाल शर्मा ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी का आदेश दे दिया है. मुफस्सिल थाना प्रभारी मनीष कुमार झा ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर केस दर्ज कर लिया गया है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.
रिपोर्ट- कुमार प्रवीण

ये भी पढ़ें- 

सपा-बसपा के गठबंधन के बाद अब UP में कांग्रेस की क्या होगी रणनीति, पढ़ें यहां

'बसपा-सपा के गठबंधन से कोई खतरा नहीं, जीतना तो BJP को ही है'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading