भाभी से जिस्मानी रिश्ते बनाना हुआ जानलेवा, मामा ने की हत्या
Purnia News in Hindi

जानकारी के मुताबिक, घटना मीरगंज थाना के बघवा गांव की है. जहां अवैध संबंध से नाराज मुखिया पति ने अपने ही भांजे की पीट- पीटकर हत्या कर दी. मृतक का नाम विकास ऋषि है.

  • Share this:
पूर्णिया में भाभी के साथ जिस्मानी रिश्ता बनाने के आरोप में एक युवक की उसके ही मामा ने हत्या कर दी. भाभी ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि इस हत्याकांड में युवक की पत्नी भी शामिल है. युवक की मां मुखिया है जिसने अपने पति से शिकायत की थी कि उसके बेटे का भाभी से संबंध है.

आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत करा दी गई है, लेकिन वारदात के एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. कहा जा रहा है कि पुलिस के डर से सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं.

जानकारी के मुताबिक,  घटना मीरगंज थाना के बघवा गांव की है. जहां अवैध संबंध से नाराज मुखिया पति ने अपने ही भांजे की पीट- पीटकर हत्या  कर दी. मृतक का नाम विकास ऋषि है. इस मामले में मृतक की भाभी पिंकी देवी द्वारा मीरगंज थाना में बघवा पंचायत के मुखिया के पति नागेश्वर ऋषि, उपमुखिया ओम प्रकाश महतो और मृतक की पत्नी पिंकी देवी समेत नौ लोगों पर हत्या का केस दर्ज कराया गया है. हत्या के सात दिन बाद भी पुलिस ने एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है.



ये भी पढ़ें- राहुल गांधी के खिलाफ केस में हुई गवाही, भारत के साथ इटली की नागरिकता रखने का आरोप
वहीं, ग्रामीणों ने कहा कि 2 अक्टूबर को विकास ऋषि की मौत हुई थी. इसके बाद शव को केले खेत में गाड़ दिया गया था. घटना के बाद से सभी आरोपी घर छोड़कर फरार है. धमदाहा एसडीपीओ प्रेम सागर ने कहा कि अवैध संबंध के कारण मुखिया पति ने अपने ही भांजे की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. पुलिस को 6 अक्टूबर को परिजनों ने इसकी जानकारी दी थी. इसके बाद डॉग स्कायड के मदद से केले के खेत से शव को निकाला गया. इस मामले में नौ लोगों पर केश दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- इंजीनियर हत्याकांड की CBI जांच की मांग को लेकर सड़क पर उतरे लोग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading