लाइव टीवी

बिहार में हाल-बेहाल, अब SP के घर में चोरों ने किया हाथ साफ
Purnia News in Hindi

KUMAR PRAVIN | News18Hindi
Updated: February 17, 2020, 11:03 PM IST
बिहार में हाल-बेहाल, अब SP के घर में चोरों ने किया हाथ साफ
दिनदहाड़े पुलिस अधिकारी के घर में हुई चोरी के बाद लोगों में दहशत है.

खगड़िया एसपी के पूर्णिया स्थित घर में चोरी, पुलिस जांच में जुटी

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2020, 11:03 PM IST
  • Share this:
पूर्णिया. बिहार में बदमाशों के हौसले किस हद तक बुलंद हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अब चोरों ने पुलिस एसपी के घर पर ही हाथ साफ कर दिया. खगड़िया में तैनात एसपी मीनू कुमारी के पूर्णिया स्थित घर में दिन दहाड़े चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. वारदात की सूचना मिलने पर पूर्णिया के पुलिस अधिकारियों सहित प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की.

नाश्ता करने गया था केयरटेकर
जानकारी के अनुसार घर की देखभाल के लिए संतोष कुमार झा वहां पर रहता है. वह सोमवार दोपहर करीब 3 बजे किसी काम से घर के बाहर निकला. इसी समय चोरों ने घर पर हमला बोला. संतोष घर लौटा तो देखा कि घर का लॉक टूटा हुआ था और अंदर मीनू कुमारी के ससुर और जेठ के कमरे में मौजूद अलमीरा और लॉकर का ताला टूटा हुआ मिला. हालांकि अभी कितने की चोरी हुई है इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है. वहीं सूचना मिलते ही एसपी मीनू कुमारी भी पूर्णिया पहुंच गईं.

दिनदहाड़े चोरी से लोगों में दहशत



दिनदहाड़े एक पुलिस अधिकारी के घर पर हुई चोरी के बाद लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. गौरतलब है कि मीनू कुमारी मूल तौर पर पूर्णिया की रहने वाली हैं और वे पूर्व में यहां भी एसपी के पद पर रह चुकी हैं. वर्तमान में वे खगड़िया की एसपी हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 11:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर