जब एक साथ उठी दो बहनों की अर्थी तो पिता के सपने हो गए चकनाचूर

परिजनों ने बहनों के शव का पोस्‍टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया. वहीं, एक बच्चे के शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए अस्‍पताल भेज दिया गया.

News18 Bihar
Updated: June 10, 2019, 9:36 PM IST
जब एक साथ उठी दो बहनों की अर्थी तो पिता के सपने हो गए चकनाचूर
पीड़ित परिवार
News18 Bihar
Updated: June 10, 2019, 9:36 PM IST
बिहार के पूर्णिया जिले से एक दुखद खबर सामने आई है, जहां अलग-अलग जगहों पर पानी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों का रो-रो कर हाल बेहाल है.

जानकारी के मुताबिक, तीनों घटना अमौर थाना इलाके की है. पहली घटना अमौर थाना के ढरिया गांव की है, जहां परमान नदी में नहाने के दौरान दो चचेरी बहनों की डूबने से मौत हो गई. मृतक की पहचान 11 वर्षीय दिलरुआ और 10 वर्षीय सबीहा रूप में हुई है. दोनों नहाने के लिए गई थीं. परमान नदी में डूबने के कारण दोनों की मौत हो गई.



पोस्‍टमॉर्टम से इनकार
अमौर थाना के कोल्हा सिमरिया गांव में परमान नदी में नहाने के दौरान 9 वर्षीय बालक अपवान की मौत हो गई. स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों बच्चों के शव को नदी से बरामद कर लिया गया है. एक दिन में ही तीन बच्चों की डूबने से हुई मौत के कारण पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. वहीं, सूचना मिलते ही अमौर पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन परिजनों ने दोनों बहनों के शव का पोस्‍टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया. अपवान के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें- 

अन्य दलों के लिए काम करने से बन रही भ्रम की स्थिति, सफाई दें प्रशांत किशोर- नीतीश

बिहार: निगाहों की बाजीगरी से ही अद्भुत कलाकृति तैयार कर लेता है यह कलाकार
Loading...

बिहार: छोटी पार्टियों के विलय प्रस्ताव पर RJD एकमत नहीं, मौका ढूंढ रही कांग्रेस

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...