लाइव टीवी

छठ पूजा के दौरान नदी में डूबने से तीन की मौत, गांव में मचा कोहराम

News18 Bihar
Updated: November 3, 2019, 4:37 PM IST
छठ पूजा के दौरान नदी में डूबने से तीन की मौत, गांव में मचा कोहराम
अस्पताल के बाहर शव को देखते परिजन

तीनों युवकों की मौत छठ पूजा (Chhath Puja) के दौरान नदी में डूबने से हुई है. अभी तक एक युवक का शव नहीं मिला है.

  • Share this:
 पूर्णिया. बिहार (Bihar) के पूर्णिया (Purnia) जिले में लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा (Mahaparva Chhath) के दौरान डूबने से 3 लोगों की मौत हो गई. पहली घटना सदर थाना के रामबाग (Rambagh) की है. रविवार सुबह छठ पूजा के दौरान राम केसर सिंह सौरा नदी में स्नान कर रहे थे, तभी वे तेज धार की वजह से गहरे पानी में चले गए और डूब गए. तभी सूचना मिलने के बाद गांव के लोग और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गए. इसके बाद राम केसर सिंह को नदी से बाहर निकाला गया और सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

वहीं, दूसरी घटना भवानीपुर थाना के लीला घाट की है, जहां रविवार सुबह छठ पूजा के दौरान स्नान करने गए 22 वर्षीय युवक चंदन मंडल की डूबने से मौत हो गई. भवानीपुर थाना प्रभारी ने बताया कि चंदन मंडल के शव को नदी से बरामद कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेजा गया है. जबकि, तीसरा हादसा मीरगंज थाना के घरारी गांव का है. रविवार सुबह छठ पूजा के दौरान तालाब में स्नान करने गए एक व्यक्ति पानी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई. मीरगंज थाना प्रभारी वरुण झा ने कहा कि शव की तलाश की जा रही है.

बेगूसराय में दो की हुई थी मौत
वहीं, बेगूसराय जिले में भी रविवार सुबह छठ पूजा के दौरान दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई थी. इससे आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई थी. मृत बच्चों की पहचान नितिन कुमार एवं रवीश कुमार के रूप में की गई थी.

ये भी पढ़ें- 

उगते सूर्य देव को अर्घ्य देकर लोगों ने मांगी मनोकामना, छठ हुआ संपन्न

छठ पूजा के दौरान गिरी मंदिर की दीवार, 2 की मौत, कई लोगों के दबे होने की आशंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 4:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...