लाइव टीवी

पूर्णिया: एंबुलेंस पर पलटा तेज रफ्तार ट्रक, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, दो घायल
Purnia News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 23, 2020, 4:29 PM IST
पूर्णिया: एंबुलेंस पर पलटा तेज रफ्तार ट्रक, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, दो घायल
हादसे की सीसीटीवी तस्वीर

दुर्घटना (Road Accident) के कारण एनएच 57 (NH 57) पर एक लेन करीब तीन घंटे तक बाधित रहा. बाद में क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को सड़क से हटाया गया

  • Share this:
पूर्णिया. बिहार (Bihar) के पूर्णिया (Purniya) के जलालगढ़ में भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक एनएच 57 पर तेज गति से आ रहा एक ट्रक अचानक एंबुलेंस पर पलट गया जिससे उसमें सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि ट्रक का टायर अचानक फट गया था जिससे ये हादसा हुआ. एनएच 57 पर हुए इस हादसे के कारण सड़क का एक लेन करीब तीन घंटे तक बाधित रहा. हादसे के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर फरार हो गया.

चश्मदीद विक्रम यादव ने बताया कि ट्रक का टायर फटने के कारण ये हादसा हुआ. उन्होंने कहा कि एक ट्रक तेज गति से पीछे से आ रही थी. ट्रक का ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा और वो एक के बाद एक दो ट्रकों से जा टकराया. टक्कर के बाद ट्रक पलट गया और उसने एंबुलेंस को रौंद दिया. दुर्घटना में एंबुलेंस में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के परिजन निरंजन ठाकुर और अवधेश ठाकुर ने बताया कि वो लोग परीक्षा देकर एंबुलेंस से पटना से घर हरदा लौट रहे थे. एंबुलेंस सीमा काली मंदिर के पास एनएच 57 पर लगाकर रुकी हुई थी. तभी पीछे से तेज गति से एक ट्रक आया और एंबुलेंस पर पलट गया. इस हादसे में एंबुलेंस में सवार चारों लोग ट्रक के नीचे दब गये. जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी.

मृतकों के घर में मचा कोहराम

मृतक मुकेश ठाकुर और ज्योति कैवया हरदा के रहने वाले थे जबकि ज्योति का भाई राजी ठाकुर कटरिया का निवासी था. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है. दुर्घटना में एंबुलेंस का ड्राइवर सुकेश ठाकुर गंभीर रूप से घायल हुआ है.

हादसे के कारण एनएच 57 पर एक लेन करीब तीन घंटे तक बाधित रहा. बाद में क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को सड़क से हटाया गया. सूचना मिलते ही जलालगढ़ थाना प्रभारी मेनका रानी मौके पर पहुंची और तीनों के शव को और घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल भेजा. थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रक और एंबुलेंस को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

ये भी पढ़ें-
...तो क्या JDU में साइडलाइन कर दिए गए प्रशांत किशोर और पवन वर्मा!




तेजस्वी ने CM नीतीश को बताया वैचारिक रूप से कंगाल, पूछा सवाल- ऐसे दुर्लभ नेता और पार्टी कहीं और मिलेंगे?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 3:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर