पूर्णिया में तीन साल के मासूम को घर से अगवा कर ले गए अपहर्ता

पूर्णिया में हुई इस घटना में पीड़ित मां का कहना है कि बच्चा बीती रात घर के बरामदे पर सोया हुआ था तभी ये घटना हुई.

News18 Bihar
Updated: August 27, 2019, 9:11 AM IST
पूर्णिया में तीन साल के मासूम को घर से अगवा कर ले गए अपहर्ता
पूर्णिया में हुई किडनैपिंग की घटना में बच्चे की तस्वीर दिखाती मां
News18 Bihar
Updated: August 27, 2019, 9:11 AM IST
बिहार के पूर्णिया (Purnia) में तीन साल के एक मासूम बच्चे का अपहरण (Kidnapping) किए जाने का मामला सामने आया है. खास बात यह है कि अनस का अपहरण उसके घर से ही कर लिया गया. घटना डगरुआ थाना के टाली पंचायत के बन्दरख गांव की है. बच्चे के अपहरण (Kidnapping) की सूचना मिलते ही डगरुआ थाना प्रभारी (SHO) मधुरेन्द्र कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. बच्चे की खोज के लिये डाग स्क्वायड (Dog Squad) की टीम भी बुलाई गई लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया.

बरामदे में सोया था बच्चा

अनस की मां रोजी खातून की मानें तो बच्चा बीती रात घर के बरामदे पर सोया हुआ था और वो बगल में दूध लाने गयी थीं. बच्चा का पिता भी गांव में गया था इसी बीच उनके बेटा को गायब कर दिया गया. बच्चे के पिता मुसब्बिर का कहना है कि उनके भाई जावेद से उनका झगडा चल रहा था. उन्होंने भाई पर ही बच्चा के अपहरण करने की आशंका जताई है. उन्हें आशंका है कि कहीं बच्चा को कुछ कर तो नहीं दिया गया.

डॉग स्क्वायड की ली जा रही मदद

बच्चे के माता-पिता ने प्रशासन से मांग की है कि उनका बच्चा उन्हें सही सलामत वापस करा दिया जाए. अपहरण की इस घटना के बाद से बच्चे के माता पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. डगरुआ थाना के एसआई ने बताया कि कि डॉग स्कावयड की मदद से बच्चे की खोज की जा रही है. पुलिस लगातार बच्चे की बरामदगी के प्रयास में लगी है और जल्द ही इस मामले का उद्भेदन होगा. बच्चे के गायब होने से गांव के लोग भी दहशत में हैं.

रिपोर्ट- कुमार प्रवीण

ये भी पढ़ें- मुंगेर में नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, शक्तिशाली बम बरामद
Loading...

ये भी पढ़ें- बिहार: साक्षी मिश्रा जैसा मामला, दरोगा की बेटी ने मांगी मदद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 9:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...