• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • प्यार में पागल प्रेमी पहुंच गया शादीशुदा प्रेमिका के घर तो पढ़ें फिर क्या हुआ

प्यार में पागल प्रेमी पहुंच गया शादीशुदा प्रेमिका के घर तो पढ़ें फिर क्या हुआ

घायल प्यार में पागल प्रेमी मनेश

घायल प्यार में पागल प्रेमी मनेश

बरघुरा जिला सहरसा निवासी मनेश कुमार सगे भाई गणेश कुमार अपने अन्य छह सहयोगियों के साथ घैलाढ़ थाना क्षेत्र स्थित कथित शादीशुदा प्रेमिका के घर पहुंच गया.

  • Share this:
बिहार के मधेपुरा के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के श्रीनगर में प्रेम में पागल युवक मनेश की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. बाद में इलाज के दौरान पटना में उसकी मौत हो गई.

बरघुरा जिला सहरसा निवासी मनेश कुमार सगे भाई गणेश कुमार अपने अन्य छह सहयोगियों के साथ घैलाढ़ थाना क्षेत्र स्थित कथित शादीशुदा प्रेमिका के घर पहुंच गया.

परिजनों का कहना है कि शादी से पूर्व भी मनेश कुमार अपने सहयोगियों के साथ प्रेमिका के ससुरालवालों के घर पहुंचकर उक्त लड़की से शादी करने से मना कर रहा था. लेकिन परिजनों ने इंकार कर दिया.

बीते रविवार को जब वह अपने साथियों के साथ पहुंचा तो परिवार वाले और ग्रामीण इन लोगों को घेर लिया. इस दौरान उसके दोस्त भागने में सफल रहे जबकि मनेश और उसके सगे भाई गणेश कुमार ग्रामीणों के हाथों चढ़ गए और ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी

बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था में स्थानीय पीएचसी लाया जहां से उसे मधेपुरा और बाद में पटना बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया.

मधेपुरा में इलाज किये चिकित्सक डॉ. अकरम ने बताया की मारपीट में मनेश को काफी गहरी चोट पहुंची थी. उसके सिर, हाथ और पैर में काफी चोटें आयी हैं. वहीँ गणेश का भी हाथ एवं पैर की हड्डी टूट गई है.

मनेश के घायल भाई गणेशा कुमार के बयान पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

गणेश ने पुलिस को बताया की वे लोग सिंहेश्वर से पूजा कर के लौट रहे थे उस गावं से गुजरने के दौरान पहले से घात लगाए लोगों ने उनपर हमला कर दिया.

इस संबंध में एसपी विकाश कुमार ने बताया कि कानून को किसी को हाथ में लेने का अधिकार नहीं है. लड़की के ससुराल वाले पूर्व में ही केस दर्ज करा चुके हैं.

मृतक के भाई ने पटना में फर्द बयान दिया है. जिसके आधार पर 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज