Home /News /bihar /

Bihar News: बिहार से बंगाल ले जाया जा रहा था हथियारों का जखीरा, चार अन्तर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार

Bihar News: बिहार से बंगाल ले जाया जा रहा था हथियारों का जखीरा, चार अन्तर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार

बिहार के मुंगेर से बंगाल ले जाए जा रहे अवैध हथियारों के जखीरे पूर्णिया पुलिस ने पकड़े.

बिहार के मुंगेर से बंगाल ले जाए जा रहे अवैध हथियारों के जखीरे पूर्णिया पुलिस ने पकड़े.

Purnia Crime News: गिरफ्तार तस्करों में मुंगेर निवासी साजिद आलम उर्फ सोनू, मो. चुन्नू, मो. मोसद्दीक और मो. शहनवाज आलम शामिल हैं. इन तस्करों के विरुद्ध नवगछिया, मुंगेर औऱ लखीसराय में हथियार तस्करी की प्राथमिकी भी दर्ज है.

पूर्णिया. सदर थाना पुलिस ने आज हथियारों के जखीरे के साथ चार अन्तर्राज्यीय तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अन्तर्राज्यीय तस्कर भारी मात्रा में हथियार लेकर बंगाल जा रहे हैं. सूचना पर प्रशिक्षु डीएसपी आनंद मोहन गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई. इसके बाद पुलिस टीम ने जीरो माइल पर एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को रुकवाकर जांच की तो उसमें चार अन्तर्राज्यीय तस्करों को पकड़ा गया. इन तस्करों के पास से मुंगेर मेड 6 ऑटोमेटिक पिस्टल, तीन लोडेड मैग्जीन, 75 कारतूस बरामद किया गया.

पूर्णिया के एसपी दयाशंकर ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि ये चारों अन्तर्राज्यीय तस्कर मुंगेर के रहने वाले हैं. ये बंगाल, यूपी समेत बिहार के कई जिलों में हथियारों की सप्लाई करते थे. एसपी ने कहा कि पूछताछ में पता चला कि इनके टीम के सदस्यों द्वारा बड़े हथियारो की भी सप्लाई होती थी. इससे पहले भी येलोग जेल जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar: ट्रेन में चड्डी-बनियान पहन कर घूमे थे विधायक, अब FIR दर्ज

गिरफ्तार तस्करों में मुंगेर निवासी साजिद आलम उर्फ सोनू, मो. चुन्नू, मो. मोसद्दीक और मो. शहनवाज आलम शामिल हैं. इन तस्करों के विरुद्ध नवगछिया, मुंगेर औऱ लखीसराय में हथियार तस्करी की प्राथमिकी भी दर्ज है. इन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. एसपी ने कहा कि इन तस्करों के अन्य लिंक की भी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि पूर्णिया पुलिस की यह बड़ी उपलब्धि है.

Tags: Arms Smuggling, Big crime, Bihar News, Crime In Bihar, Crime News, Illegal Weapons, Purnia news, Smuggling

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर