'PAK में आतंकियों का सफाया करने के लिए क्यों न मिले PM मोदी को क्रेडिट'

'साल 1971 में भारत ने बांग्लादेश को पाकिस्तान से अलग किया था तो हमारे नेता अटल बिहारी वाजपेयी ने इंदिरा गांधी की प्रशंसा की थी और उन्हें दुर्गा की उपाधि दी थी.'

News18 Bihar
Updated: April 10, 2019, 8:11 PM IST
News18 Bihar
Updated: April 10, 2019, 8:11 PM IST
गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बिहार के पूर्णिया जिले में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि जदयू और भाजपा का गठबंधन मजबूरी का नहीं बल्कि स्वाभाविक दोस्ती का गठबंधन है. उन्होंने अपने घोषणा पत्र का हवाला देते हुए कहा कि अब देश के सभी किसानों को सालाना 6 हजार रुपये उनके खाते में मिलेंगे. उन्होंने कहा कि पहले सिर्फ दो हेक्टेयर से नीचे के किसानों को 6 हजार रुपये मिलते थे, लेकिन अब सबको मिलेंगे. राजनाथ सिंह ने कहा कि विपक्ष के लोग कहते हैं कि बालाकोट में सेना की कार्रवाई का भाजपा क्रेडिट ले रही है. लेकिन जब 1971 में भारत ने बांग्लादेश को पाकिस्तान से अलग किया था तो हमारे नेता अटल बिहारी वाजपेयी ने इंदिरा गांधी की प्रशंसा की थी और उन्हें दुर्गा की उपाधि दी थी.

आज जब भारत की सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों का सफाया किया है तो इसका क्रेडिट नरेन्द्र मोदी को क्यों नहीं मिलना चाहिये. राजनाथ सिंह ने कहा कि हमने अपनी फौज को खुली छूट दे रखी है कि अगर पाकिस्तान की ओर से पहली गोली चलती है तो हम गोली नहीं गिनेंगे बल्कि उसका मुंहतोड जवाब देंगे. उन्होंने कहा कि देश में मजबूत सरकार है और हम आपके और देश के स्वाभिमान से खिलवाड़ करने की इजाजत किसी को नहीं देंगे.



गृह मंत्री ने कहा कि अब देश के सभी लघु और सीमांत किसानों को 60 वर्ष की उम्र के बाद पेंशन दिये जायेंगे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी गरीबों की बात करते हैं तो ये उनको शोभा नहीं देता है. इस दौरान राजनाथ सिंह ने अपनी सरकार की पांच साल की उपलब्धियों को बताते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में भारत ने हर क्षेत्र में काफी तरक्की की है. उन्होंने कहा कि 2030 तक भारत विश्व के टॉप तीन देशों में शुमार होगा. बता दें कि राजनाथा सिंह ने पूर्णिया के धमदाहा हाई स्कूल मैदान में जदयू प्रत्याशी संतोष कुशवाहा के समर्थन में सम्बोधित करते हुए ये बातें कही.

ये भी पढ़ें- 

अखिलेश बोले- चुनाव आयोग की टूटी रीढ़ की हड्डी, दूसरी तरफ मूकदर्शक पुलिस अपराध देख रही

ग्राउंड रिपोर्ट: क्या अजित सिंह के पास लौटेंगे पश्चिमी यूपी के जाट?
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार