लाइव टीवी

पूर्णिया में महिला की हत्या, नहर किनारे मिला शव

News18 Bihar
Updated: November 16, 2019, 11:29 AM IST
पूर्णिया में महिला की हत्या, नहर किनारे मिला शव
पूर्णिया में महिला की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

थाना प्रभारी मुकेश मिश्र ने बताया कि महिला के गले में रस्सी बंधा हुआ था. इसके अलावा उसके चेहरे पर जख्म के कई निशान मिले हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 16, 2019, 11:29 AM IST
  • Share this:
पूर्णिया. बिहार (Bihar) के पूर्णिया (Purnia) जिले में शनिवार सुबह एक महिला का शव नहर किनारे से बरामद हुआ है. महिला की बेरहमी से हत्या (murder) कर शव को नहर किनारे झाड़ियों में फेंक दिया गया था. घटना मरंगा थाना के उफरैल चौक (Uprail Chowk) के पास रामनगर नहर की है. सूचना मिलते ही मरंगा थाना प्रभारी मुकेश मिश्र और गश्ती दल मौके पर पहुंच गए. साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

थाना प्रभारी मुकेश मिश्र ने बताया कि महिला के गले में रस्सी बंधा हुआ था. इसके अलावा उसके चेहरे पर जख्म के कई निशान मिले हैं. उन्होंने आशंका जताई कि महिला के साथ मारपीट करने के बाद गले में रस्सी बांधकर उसकी हत्या की गई है. उन्होंने कहा कि मृतका की पहचान नहीं हो पाई है. उसकी उम्र करीब 45 वर्ष है.

थाना प्रभारी को सूचना  दी
वहीं, मरंगा थाना के चौकीदार शिवजी पासवान ने कहा कि वह घर जा रहा था, तभी रास्ते में देखा कि नहर किनारे भीड़ लगी है. जब वह वहां पहुंचा तो देखा कि एक महिला का शव फेंका हुआ है. उसने इसकी सूचना थाना प्रभारी को दी. तुरंत थाना प्रभारी और गश्ती दल मौके पर पहुंच गए. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

रिपोर्ट- कुमार प्रवीण

ये भी पढ़ें- 

 CM सिटी गोरखपुर में और रुलाएगी प्याज, कीमतें शतक लगाने को बेकरार
Loading...

अयोध्या विवाद: राम मंदिर आंदोलन से ये है गोरखनाथ मठ का कनेक्श

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 11:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...