Home /News /bihar /

राबड़ी ने बहू पर दिए बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करने का लगाया आरोप

राबड़ी ने बहू पर दिए बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करने का लगाया आरोप

फाइल फोटो (PTI)

फाइल फोटो (PTI)

उन्होंने अपने फेसबुक आकाउंट पर लिखा कि कल ( रविवार को) लालू जी के जन्मदिवस के शुभ अवसर पर किसी पत्रकार ने पूछा तो मैंने 'संस्कारी बहू' को लेकर अपने विचार पत्रकार बंधु के सामने रखे थे. उसे तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है.

    बिहार  की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सोमवार को उनकी बातों को तोड़ मरोड़कर कर पेश करने का आरोप लगाया है.

    उन्होंने अपने फेसबुक आकाउंट पर लिखा कि कल ( रविवार को)  लालू जी के जन्मदिवस के शुभ अवसर पर किसी पत्रकार ने पूछा तो मैंने 'संस्कारी बहू' को लेकर अपने विचार पत्रकार बंधु के सामने रखे थे. उसे तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है.

    उन्होंने लिखा कि मैंने यह नहीं कहा कि मुझे मॉल या सिनेमा जाने वाली बहू नहीं चाहिए. सिनेमा वाली बहू से मेरा तात्पर्य फिल्मी कलाकारों से था, ना कि वे लड़कियां जो 'मॉल-सिनेमा' देखने जाती हैं.

    पूर्व सीएम ने लिखा कि ना तो मैं फिल्मों में काम करने वाली स्वावलंबी और आत्मनिर्भर फिल्म अदाकारों को कमतर आंकती हूं और ना ही स्त्रियों के स्वतंत्रता और स्वेच्छा से घूमने फिरने या जीवनयापन के विरुद्ध हूं.

    राबड़ी देवी ने कहा कि मॉल का तो कहीं कोई ज़िक्र ही नहीं था. मैं खुद सामाजिक जीवन से जुड़ी हूं और चाहती हूं कि हर महिला सामाजिक रूप से पुरुष प्रधान समाज में एक मजबूत पहचान स्थापित करें.

    मेरा तात्पर्य बस इतना था कि मेरा एक बड़ा राजनीतिक और सामाजिक परिवार है. इसलिए मेरे विचार से वह बहू बेहतर होगी जो हमारे सामाजिक परिवेश, परिदृश्य, राजनीति और ग़रीबों की हमारे परिवार से जो अपेक्षाएं और परिवार की जिम्मेवारियां है. उन्हें वह भली भांति समझ पाए. संस्कारी एक विस्तृत शब्द है आप इसे अपने सामाजिक सरोकारों और पारिवारिक प्रमुखताओं के हिसाब से कैसे भी परिभाषित कर सकते है.

    राबड़ी देवी ने कहा कि  देश में किसानों और गरीबों के इतने ज्वलंतशील मुद्दे है उनपर बहस ना करने की बजाय मुझे कैसी बहू चाहिए इसपर मीडिया क्यों अपनी ऊर्जा खर्च कर रही है?

    Tags: Bihar News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर