Home /News /bihar /

राजगीर में रालोसपा का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर पूरा

राजगीर में रालोसपा का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर पूरा

नालंदा में राजगीर स्थित अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के द्वारा आयोजित तीन दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का समापन शुक्रवार को हो गया.

    बिहार के नालंदा में राजगीर स्थित अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के द्वारा आयोजित तीन दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का समापन शुक्रवार को हो गया. प्रशिक्षण शिविर में मुख्य रूप से बेहाल शिक्षा बचाओ, आक्रोश दिखाओ का नारा दिया तथा जिले से लेकर प्रखंड मुख्यालय तक नुक्कड़ सभा एवं आंदोलन करने के बाद 15 अक्टूबर को पटना के गांधी मैदान में शिक्षा को बचाने के लिए महासम्मेलन करने की घोषणा की गई.

    बिहार में राजनीतिक कारणों से शिक्षा की दुर्दशा एव शिक्षा के साथ हो रही खिलवाङ के बाद शिक्षा के क्षेत्र कैसे सुधार हो, इसको लेकर लगातार मंथन का दौर चला. केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री और रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वे किसी पर आरोप लगाकर छोड़ने वाले नहीं है बल्कि ब्लूप्रिंट तैयार कर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपगे.

    गौरतलब है कि राजगीर में बुधवार को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के तीन दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन हुआ था. शिविर में विभिन्न राज्यों के करीब 1600 प्रतिनिधि शामिल हुए. कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी, राज्य स्तर के पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्ष आदि नेे भाग लिया. गी.

    Tags: Nalanda news, Upendra kushwaha

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर