लाइव टीवी

रानी चटर्जी ने तोड़ा अपने फैंस का दिल, करने जा रही हैं ये काम...
Patna News in Hindi

Brijam Pandey | News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 11:48 PM IST
रानी चटर्जी ने तोड़ा अपने फैंस का दिल, करने जा रही हैं ये काम...
मुंबई में जन्मी रानी चटर्जी राजनीति में भी अपना भाग्य आजमाना चाहती हैं. उन्होंने बताया मनोज तिवारी, रवि किशन सहित भोजपुरी के कई स्टार राजनीति में हैं और वे इन सभी की को-स्टार भी रही हैं. (फाइल फोटो)

न्यूज़ 18 से खास मुलाकात में रानी (Rani) ने बताया उन्होंने अपने सपनों का राजकुमार ढूंढ लिया है और वे इस साल के अंत तक शादी कर लेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 11:48 PM IST
  • Share this:
पटना. भोजपुरी फिल्मों की अदाकारा रानी  चटर्जी अपने प्रशंसकों को झटका देने जा रही हैं. वे जल्द ही शादी करने वाली हैं. न्यूज़ 18 से खास मुलाकात में रानी ने बताया उन्होंने अपने सपनों का राजकुमार ढूंढ लिया है और वे इस साल के अंत तक शादी कर लेंगी. हालांकि उन्होंने अपने पति का नाम नहीं बताया है. ससुरा बड़ा पईसावाला भोजपुरी फिल्म से कॅरियर शुरू करने वाली रानी ने कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. रानी चटर्जी से जब यह पूछा गया कि उनके सपनों का राजकुमार कौन है ? तो उन्होंने इस पर इतना ही कहा कि समय आने पर वे खुद उन्हें सामने लाएंगी.

राजनीति में आना चाहती है रानी चटर्जी
मुंबई में जन्मी रानी चटर्जी राजनीति में भी अपना भाग्य आजमाना चाहती हैं. उन्होंने बताया मनोज तिवारी, रवि किशन सहित भोजपुरी के कई स्टार राजनीति में हैं और वे इन सभी की को-स्टार भी रही हैं. ऐसे में यदि उन्हें मिलता है तो वे राजनीति में जरूर आएंगी और समाज सेवा करेंगी.

सीएए के बारे नही जानती रानी

रानी चटर्जी को राजनीति में तो दिलचस्पी है. लेकिन वे सीएए के बारे में नहीं जानती हैं.  उन्होंने इस कानून के न तो समर्थन में कुछ कहा न ही विरोध में. उन्होंने कहा कि वे इस बारे में कुछ जानती नहीं हैं तो वे बोल भी नहीं सकती हैं.

फिल्म प्रीमियर पर आए कई मंत्री
रानी चटर्जी अपनी भोजपुरी फिल्म छोटकी ठकुराइन के प्रीमियर शो में पटना पहुंची थीं. इस फिल्म को देखने के लिए बिहार के कई मंत्री भी आए. मंत्री जयकुमार सिंह, श्याम रजक सहित कई बड़े नेता इस शो में मौजूद थे. छोटकी ठकुराइन नारी सशक्तिकरण को केंद्र में रखकर बनाई गई फिल्म है.

ये भी पढ़ेंः इस एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री को कहा अश्लील, बोली- मैंने नहीं किया ऐसा काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 11:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर