लाइव टीवी

एक के बाद एक तीन वारदातः 7 साल की मासूम से रेप, हत्या और एक संदिग्‍ध मौत से दहला बांका, अब तक सिर्फ एक गिरफ्तारी
Banka-Bihar News in Hindi

Nagendra Kumar | News18Hindi
Updated: January 23, 2020, 6:06 PM IST
एक के बाद एक तीन वारदातः 7 साल की मासूम से रेप, हत्या और एक संदिग्‍ध मौत से दहला बांका, अब तक सिर्फ एक गिरफ्तारी
वारदातों के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है. (प्रतीकात्मक फोटो)

बांका में एक नाबालिग से बलात्कार के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं जंगल में एक महिला का शव बरामद हुआ है और एक वार्ड सदस्य की संदिग्‍ध मौत हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2020, 6:06 PM IST
  • Share this:
बांका. जिले के तीन अलग-अलग क्षेत्रों में हुई घटनाओं से लोग दहशत में हैं. बांका में एक 7 साल की मासूम से रेप (Rape) किया गया, जिसके बाद फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं कुशहा के जंगलों में एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ है, जिसकी हत्या (Murder) की आशंका जताई जा रही है. महिला की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. वहीं एक वार्ड सदस्य की संदिग्‍ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद से ही लोगों में रोष है. वह एक कार्यक्रम से लौट रहा था, बताया जा रहा है कि वह नशे की हालत में था. मृतक की पहचान डब्लू सिंह के तौर पर हुई है. सिंह के परिजन ने आरोप लगाया है कि उसे जहरीला पेय देकर हत्या की गई है.

एक माह में दो शव
क्षेत्र में अब तक दो महिलाओं के शव बरामद हो चुके हैं. बुधवार को कुशहा के जंगलों से अज्ञात महिला का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस के अनुसार वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने महिला का शव देखकर पुलिस को सूचित किया. फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इससे एक माह पहले ही एक और आात महिला का शव समुखिया मोड़ के पास से बरामद हुआ था और एक युवक का पेड़ से लटका शव बरामद हुआ था लेकिन अभी तक मामले में कोई खुलासा नहीं हुआ है.

संदिग्‍ध मौत के बाद गुस्साए लोग

वहीं बुधवार रात को कुसमाहा पंचायत के वार्ड संख्या चार के सदस्य डब्लू सिंह की संदिग्‍ध हालात में मौत हो गई. इसके बाद से ही ग्रामीणों में रोष है. परिजनों के अनुसार वह एक कार्यक्रम में गया था जहां से लौट रहा था. पुलिस ने बताया कि वह नशे में था. वहीं परिजन का कहना है कि उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसकी हत्या की गई है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

मासूम को बनाया हवस का शिकार
वहीं आनंदपुर में एक सात साल की मासूम के साथ बुधवार शाम 20 साल के युवक ने दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि मासूम अपने नाना के घर पर ही रहती थी. युवक मासूम को बहला फुसलाकर जंगल में ले गया और वहां पर वारदात को अंजाम दिया. बाद में वह फरार हो गया. वारदात की जानकारी मिलने पर बच्ची का नाना ने पुलिस को बताया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया. फिलहाल मासूम का मेडिकल करवाया जा रहा है. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला बलात्कार का है, हालांकि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही मामला साफ होगा.

ये भी पढ़ेंः 60 साल का ससुर अपनी बहू को भेजता था अश्लील वीडियो, फिर किया दुष्कर्म का प्रयास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 6:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर