बेगूसराय: सड़क हादसे में दो पशु पालकों की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम

हादसे के बाद थाने के बाहर जुटे मृतकों के परिजन.
हादसे के बाद थाने के बाहर जुटे मृतकों के परिजन.

बेगूसराय (Begusarai) में एक सड़क हादसे (Accident) में दो पशुपालकों की मौत (Death) हो गई. इसके बाद गुस्साए परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया. इसके बाद मौके पहुंचे अधिकारियों ने लोगों को समझाकर शांत कराया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 12:59 PM IST
  • Share this:
बेगूसराय. जिले में आज सुबह सड़क हादसे में बाढ़ पीड़ित दो पशुपालक युवकों की मौत (Dead) हो गई. घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के हरपुर ढाला एनएच 31 की है. मृतक की पहचान खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत ननकू मंडल टोला निवासी सावन यादव एवं अविनाश यादव के रूप में हुई है. दोनों ही मृतक चाचा-भतीजे हैं. घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच 31 को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर रिफाइनरी थाना अध्यक्ष विवेक भारती ने समझा-बुझाकर किसी तरह जाम को खाली करवाया. फिलहाल पुलिस ने शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है.

बाढ़ आने के बाद पशुपालकों के सामने में थी चारे की समस्या
दरअसल इस बार आई अप्रत्याशित बाढ़ की वजह से दियारा इलाके में पूरी तरह पानी भर गया और पशुपालकों के लिए पशु चारे की बड़ी समस्या खड़ी हो गई. इसी के बाद खगरिया जिले के ननकू मंडल टोला के दर्जनों पशुपालक अपने पशुओं को लेकर बेगूसराय जिले के विभिन्न सुरक्षित स्थानों पर पहुंच गए.

Bihar Assembly Election: JDU सांसद ने चिराग को किया चैलेंज, हिम्मत है तो सीतामढ़ी से लड़ लें चुनाव
दो दिनों से हो रही बारिश बनी हादसे का कारण


पिछले दो दिन से लगातार हो रही बारिश की वजह से रेलवे के किनारे शरण लिए पशुपालकों के लिए गड्ढे में पानी भरने के कारण परेशानी सामने आने लगी है. इसी के बाद दोनों मृतक अपनी-अपनी भैंस को लेकर एनएच किनारे आ गए. बीती रात जब दोनों ही पशुपालक अपनी भैंस को बांधकर सड़क किनारे सोए हुए इसी क्रम में एक ट्रक के बैक करने के दौरान दोनों ट्रक की चपेट में आ गए और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मृतक के परिजनों को सुबह लगी और उसके बाद उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज