लाइव टीवी

गया मेडिकल कॉलेज अस्पताल से फरार हुआ कोढा गैंग का गुर्गा, जांच के आदेश
Gaya News in Hindi

Arun Chaurasia | News18 Bihar
Updated: February 7, 2020, 12:51 PM IST
गया मेडिकल कॉलेज अस्पताल से फरार हुआ कोढा गैंग का गुर्गा, जांच के आदेश
मेडिकल कॉलेज अस्पताल गया से फरार हुआ लूट का आरोपी

गया के अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज और पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल एक बार फिर खुल गई है. 2.5 लाख की लूट का आरोपी राकेश यादव एएनएमसीएच के इमरजेंसी (Emergency) में इलाज के दौरान सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया.

  • Share this:
गया. लूट के आरोपी राकेश यादव के एएनएमसीएच (Anugrah Narayan Medical college) के इमरजेंसी वार्ड से भागने के मामले में अस्पताल प्रबंधन ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उनका काम मरीज का इलाज करना है, किसी मरीज की सुरक्षा करना नहीं है. कैदी की सुरक्षा की जिम्मेदारी उसके साथ आये सुरक्षाकर्मी की थी. वहीं एसएसपी राजीव मिश्रा ने लूट के आरोपी राकेश यादव के इलाज के दौरान पुलिस अभिरक्षा से फरार होने की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी के साथ मुफस्सिल थाना के दो सुरक्षाकर्मियों को भेजा गया था. सुरक्षाकर्मियों के रहते हुए आरोपी कैसे फरार (Absconding) हुआ है इसके लिए वजीरगंज कैंप के डीएसपी को जांच (Investigation) का ज़िम्मा सौंपा गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

कुख्यात कोढा गैंग का गुर्गा है आरोपी
गौरतलब है कि आरोपी राकेश कुमार को गुरूवार को मुफस्सिल पुलिस ने गिरफ्तार किया था. फरार आरोपी छिनतई के लिए कुख्यात कोढा गिरोह का सदस्य है और वह भागलपुर के नाथनगर थाना के चंपानगर का निवासी है. आरोपी गुरूवार को अपने एक अन्य साथी के साथ बाईक से लखीबाग मुहल्ले में 2.5 लाख रूपया झपट्टा मारकर भागने की कोशिश कर रहा था तभी स्थानीय लोगो ने मौके पर ही उसे पकड़कर उसकी पिटाई कर दी थी. इस संबंध में लखीबाग महुल्ला के निवासी गौरीशंकर सिंह ने मुफस्सिल थाना में लिखित शिकायत की गई थी.

पिटाई के बाद अस्पताल पहुंचा था आरोपी

गौरशंकर सिंह के मुताबिक जब वह मानपुर के एसबीआई शाखा से 2.5 लाख रूपया निकालकर घर जा रहा था तभी बाईक सवार दो युवक पीछे से आये. उनसे से एक युवक बाईक पर ही रहा और दूसरा उनका बैग लेकर भागने लगा, तभी उन्होंने शोर मचाया, जिससे स्थानीय लोगों ने पकड़कर उसकी पिटाई कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल आरोपी को हिरासत में लेते हुए उसे इलाज के लिए मानपुर सीएचसी में भर्ती कराया. मानपुर सीएचसी के डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया जिसके बाद उसे एएनएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गय़ा था. बताया गया है कि रात में सुरक्षाकर्मियों को नींद आ गई थी, जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें -
फसल लगे खेत में कन्हैया ने की जनसभा, बोले- विकास का ढोल फट गया तो ले आए NRC-CAA का मुद्दा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 12:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर