लाइव टीवी

रोहतास खलासी हत्याकांड में पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 13 गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: November 12, 2019, 8:36 PM IST
रोहतास खलासी हत्याकांड में पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 13 गिरफ्तार
अवैध राशि नहीं देने पर की थी खलासी की हत्या

रोहतास (Rohtas) खलासी हत्याकांड (Murder) मामले में पुलिस (Police) ने ताबड़तोड़ कार्रवाई कर 13 लोगों को गिरफ्तार कर भारी संख्या में हथियार भी बरामद किए हैं. पुलिस ने कहा कि बालू के लिये बनाए गए चेक पोस्ट पर अवैध वसूली की भी जांच की जा रही है.

  • Share this:
रोहतास. बिहार (Bihar) के रोहतास में कल हुए ट्रक के साथ चल रहे खलासी की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बालू लीजधारी (Sand lease) कंपनी 'मेसर्स आदित्य मल्टीकम प्राइवेट लिमिटेड के 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आदित्य मल्टीकम के कार्यालय में छापामारी (Raid) कर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा 4 राइफल, एक दोनाली बंदूक तथा 41 कारतूस भी जब्त किए गए हैं. वहीं पुलिस ने कई लग्जरी गाड़ियां भी जब्त की हैं.

चेक पोस्ट पर ट्रक के खलासी को गोली मार दी
बता दें कि कल डिहरी के एनएच-2 पर बालू का चालान जांच करने के लिए बनाए गए चेक पोस्ट पर बालू लीजधारी कंपनी के कर्मियों ने एक ट्रक के खलासी को गोली मार दी थी. आरोप है कि ट्रक के खलासी से दस हजार रुपये मांगे जा रहे थे. रुपये नहीं देने पर बोलेरो से ट्रक को खदेड़ कर फायरिंग की गई तथा अवैध राशि नहीं देने पर ट्रक के खलासी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

छापेमारी में हथियार भी बरामद

वारदात के बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ छापामारी शुरू की तथा डिहरी थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से कई हथियार भी मिले हैं. वहीं 'मेसर्स आदित्य मल्टी काम प्राइवेट लिमिटेड के कार्यालय पर भी छापामारी की गई तथा वहां से चार राइफल, एक दोनाली बंदूक और 41 कारतूस बरामद किए गए. डेहरी -ऑन-सोन के एएसपी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले में सतर्कता बरतते हुए लगातार कार्रवाई कर रही है तथा किस परिस्थिति में बालू के लिये बनाए गए चेक पोस्ट पर अवैध वसूली की जा रही थी, इसकी भी जांच की जा रही है।

(सासाराम से अजित कुमार)

ये भी पढ़ें - महाराष्ट्र : 6 महीने के लिए लगा राष्ट्रपति शासन, ऐसे अब भी बन सकती है सरकार
महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की सिफारिश के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची शिवसेना, ये हैं मांगें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 8:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर