बिहार: पांच साल की बच्ची से 45 साल के अधेड़ ने किया रेप
Rohtas News in Hindi

बिहार: पांच साल की बच्ची से 45 साल के अधेड़ ने किया रेप
आरोपी को पीटने और फिर गांव में निर्वस्‍त्र घुमाने के बाद लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़ित बच्ची के चीखने पर पड़ोसी वहां पहुंचे और आरोपी की पिटाई कर दी. इसके बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

  • Share this:
रोहतास. बिहार (Bihar) के रोहतास (Rohtas) जिले में एक मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां पर रविवार की रात को एक पांच साल की बच्ची के साथ रेप (Rape) किया गया है. ग्रामीणों ने आरोपी अधेड़ को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. रोहतास थाना अध्यक्ष बिजेंद्र प्रताप सिंह ने वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि दुष्कर्म के आरोपी 45 वर्षीय भुईयां से पूछताछ करने के बाद सोमवार को उसे जेल भेज दिया गया.

उन्होंने बताया कि पीड़ित बच्ची की चिकित्सकीय जांच व दंडाधिकारी के समक्ष बयान दर्ज कराने के लिए उसे डेहरी भेजा गया है. पीड़ित बच्ची के चीखने पर पड़ोसी वहां पहुंचे और भुईयां की पिटाई कर दी. इसके बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप हुआ था
बता दें कि बीते अक्टूबर महीने में सुपौल में दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया था. आरोप था कि निर्मली शहर से मेला देखकर मधुबनी के लौकही थाना क्षेत्र लौट रही दो युवतियों के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. इस घटना के बाद से दोनों लड़कियों की स्थिति गंभीर बन गई थी. इस मामले में निर्मली थाना की पुलिस ने थाना में कांड संख्या 166/19 दर्ज करते हुए निर्मली थाना क्षेत्र के जरौली गांव निवासी बिमला कामत के 25 वर्षीय पुत्र आरोपी रोहित कुमार को गिरफ्तार किया था.



ये भी पढ़ें- 

पटना यूनिवर्सिटी में 7 दिसंबर को होगा छात्र संघ का चुनाव, जारी हुआ शेड्यूल

ओवरलोड ट्रक पलटने से 6 बच्चियों की मौत, एक साथ निकली सभी की अर्थी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज