लाइव टीवी

हाजीपुर मंडल कारा में फायरिंग के बाद सासाराम में हुई छापेमारी, आपत्तिजनक सामान बरामद
Bhojpur News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 5, 2020, 12:11 PM IST
हाजीपुर मंडल कारा में फायरिंग के बाद सासाराम में हुई छापेमारी, आपत्तिजनक सामान बरामद
जिले के आला प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में सासाराम मंडल कारा में छापेमारी की गई.

हाजीपुर (Hajipur) मंडल कारा में हुई फायरिंग के बाद पूरे बिहार (Bihar) में इस तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं. इस दौरान सासाराम मंडल कारा में आपत्तिजनक सामान बरामद (Objectionable Items Recovered) हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 5, 2020, 12:11 PM IST
  • Share this:
रोहतास. गृह विभाग (Home Department) के आदेश पर रविवार को रोहतास (Rohtas) जिले के सासाराम (Sasaram) मंडल कारा में छापेमारी की गई. डीएम पंकज दीक्षित तथा रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया गया. इस दौरान सासाराम के सदर एसडीओ राजकुमार गुप्ता तथा एएसपी ह्रदय कांत भी मौजूद रहे. भारी पुलिस बल की मौजूदगी में यह अभियान चलाया गया.

सदर एसडीओ राजकुमार गुप्ता ने बताया कि छापामारी में मंडल कारा के विभिन्न वार्डों को खंगाला गया तथा जेल से कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं. उन्होंने बताया कि दो चाकू तथा तंबाकू आदि भी बरामद किए गए हैं.

हाजीपुर मंडल कारा की घटना के बाद चलाया गया अभियान
बता दें कि शनिवार को हाजीपुर मंडल कारा में हुई फायरिंग के बाद पूरे बिहार में इस तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं. उस कांड ने जेल में सुरक्षा पर प्रश्न लगा दिया था. सासाराम में हुए रविवार को हुई इस छापेमारी में पुलिस को कोई खास समान नहीं मिली. लेकिन इस छापामारी के बाद कैदियों में हड़कंप मच गया.

(रिपोर्ट: अजीत कुमार)

यह भी पढ़ें:

हाजीपुर जेल में चली गोलियां, 55 किलो सोना लूटने वाले मुख्य आरोपी की मौत

हाजीपुर जेल शूटआउट के बाद सूबे के कई जेलों में एक साथ हो रही छापेमारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 5, 2020, 11:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर