बिहार: 8 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी, रेप के बाद हत्या कर शव को बक्से में छुपाया

उन्होंने बताया कि वारदात काफी जघन्य हैं. आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

आरोपी बलराम सिंह (Balram Singh) बच्ची का पड़ोसी है तथा लक्ष्मी गणेश की तस्वीर दिखाने के बहाने अपने घर के अंदर ले गया. उसके साथ दरिंदगी की.

  • Share this:
रोहतास. दीपावली की शाम दरिंदगी की एक बड़ी खबर रोहतास जिले (Rohtas District) में सामने आई है, जहां 8 वर्षीय एक बच्ची की दरिंदों ने दुष्कर्म (Rapr) करने के बाद हत्या कर दी. उसके शव को अपने ही घर में बक्से में छिपा दिया. घटना डालमियानगर (Dalmianagar) की है. बताया जाता है कि लोगों को जब शक हुआ तो आरोपी के घर तलाशी ली गई. पुलिस की मौजूदगी में बक्से से बच्ची का शव बरामद किया गया. बच्ची अर्धनग्न अवस्था में थी. वारदात के बारे में बताया जाता है कि आरोपी बलराम सिंह बच्ची का पड़ोसी है तथा लक्ष्मी गणेश की तस्वीर दिखाने के बहाने अपने घर के अंदर ले गया. उसके साथ दरिंदगी की.

बाद में अपने आप को फंसता देख आरोपी ने बच्ची की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी. तथा साक्ष्य को छुपाने के उद्देश्य से बच्ची के शव को अर्धनग्न अवस्था में बक्से में बंद कर दिया. बता दें कि आरोपी की पहले से भी हरकत संदिग्ध थी. इसी संदेह के आधार पर लोगों ने उसे पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. बाद में बच्ची का शव बक्से में से मिला तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि बच्ची अपनी दादी के साथ रहती थी. दीपावली की शाम पड़ोस के बलराम सिंह उसे लक्ष्मी-गणेश की नई तस्वीर दिखाने के बहाने उसे अपने घर के अंदर ले गया तथा उसके साथ दरिंदगी की.

एसपी संजय कुमार पहुंचे मौके पर
इस पूरी घटना ने दीपावली के त्यौहार के दिन सब को हिला कर रख दिया. एक तरफ लोग नारी शक्ति के प्रतीक देवी लक्ष्मी की पूजा अर्चना में लगे थे. वहीं, दूसरी ओर दरिंदे इस जघन्य वारदात को अंजाम दे रहे थे. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसका इलाज करवा रही हैं. परिजनों का हाल बेहाल है. डेहरी ऑन सोन के एएसपी संजय कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया. तथा उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा. उन्होंने बताया कि वारदात काफी जघन्य हैं. आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.