लाइव टीवी

जयमाला के बाद स्टेज से ही गोलियां दागने लगे दूल्हा-दुल्हन, Video वायरल

News18 Bihar
Updated: April 21, 2019, 12:19 PM IST

रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह के निर्देश पर राजपुर पुलिस ने वीडियो के आधार पर छानबीन करते हुए दूल्हा राजेश तथा दुल्हन पूजा के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है.

  • Share this:
आम तौर पर शादी के दौरान जयमाल स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को माला पहनाने की रस्म निभाते हैं लेकिन बिहार के रोहतास में एक ऐसी घटना हुई जिसने सभी को सकते में डाल दिया. जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हा-दुल्हन ने पहले एक दूसरे को माला पहनाया इसके बाद दूल्हे ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से पहले खुद फायरिंग की फिर दुल्हन से भी फायरिंग करवाया.

ये भी पढ़ें- चुनाव प्रचार के लिए बेगूसराय पहुंचे सिंघम फेम एक्टर प्रकाश राज, बोले- कन्हैया देश की आवाज

इस नजारे को देखकर दोनों पक्ष के लोग सन्न रह गए. मामला रोहतास जिला के राजपुर थाना अंतर्गत दयालगंज गांव का है. दूल्हा राजेश कुमार भोजपुर के तरारी बिहटा के सदनपुर गांव का रहने वाला है, जो सेना का जवान है. बताया जाता है कि तरारी के सदनपुर से 19 अप्रैल को राजपुर के दयालगंज में बारात आई थी. इसी शादी में करनाल में पदस्थापित आर्मी मैन दूल्हा राजेश ने अपने कमर से पिस्टल निकाल कर वरमाला के स्टेज पर ही फायरिंग करनी शुरू कर दी साथ ही अपनी नई-नवेली दुल्हनिया पूजा से भी फायरिंग करवाई.

ये भी पढ़ें- रेप के बाद आठ साल की मासूम की हत्या, 48 घंटे के अंदर बलात्कार की तीसरी घटना

न्यूज़ 18 पर जब दूल्हे के फायरिंग की खबर प्रमुखता से चलने लगी तो पूरा पुलिस महकमा हरकत में आ गया. रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह के निर्देश पर राजपुर पुलिस ने वीडियो के आधार पर छानबीन करते हुए दूल्हा राजेश तथा दुल्हन पूजा पर एफआईआर किया. विशेष टीम का गठन कर पुलिस मुख्यालय पटना से निर्देश लेकर भोजपुर जिला के तरारी पहुंची तथा तरारी पुलिस के सहयोग से फायरिंग करने वाले दूल्हे को शादी के एक ही दिन के बाद अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने दूल्हे राजेश का लाइसेंसी पिस्टल भी जब्त कर लिया.

ये भी पढ़ें- शिवानंद तिवारी ने दिए संकेत, RJD तेजप्रताप यादव के खिलाफ कर सकती है कार्रवाई

राजपुर पुलिस उसे अरेस्ट कर रोहतास ले आई है. गौरतलब है कि रोहतास जिला में हर्ष फायरिंग रसूख प्रदर्शन का एक साधन है. प्रत्येक साल शादी-ब्याह में हर्ष फायरिंग में यहां लोगो की जान जाती है लेकिन प्रशासनिक उदासीनता के कारण इस पर कार्रवाई नहीं होती है.
Loading...

रिपोर्ट- अजीत कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 21, 2019, 11:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...