बिहार के रोहतास में 18 घंटे में 3 हत्याएं, पूरे जिले में मचा हड़कंप, पुलिस पर उठे सवाल

रोहतास जिले में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है.

रोहतास में 18 घंटे के अंदर तीन हत्याएं (Murder) होने से जिले में हड़कंप मच गया. पुलिस (Police) तीनों मामलों की छानबीन में जुटी है. हालांकि किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

  • Share this:
रोहतास. बिहार में एक बार फिर अपराध (Crime) का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. रोहतास में एक ही दिन में तीन हत्या (Murder) होने से पूरे जिले में कोहराम मच गया. तीनों ही मामलों में अबतक पुलिस (Police) के हाथ खाली हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पहली घटना, करगहर में अपनी खेत की रखवाली कर रहे किसान शशिकांत राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दूसरे मामले में अकोढ़ीगोला के बांक में 24 वर्षीय युवक को चाकू से गोद डाला गया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं शुक्रवार शाम को अगरेर थानाक्षेत्र के झलखोरिया में 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

करगहर में किसान की हत्या

करगहर के पिपरी गांव में किसान शशिकांत राय को उस समय गोली मार दी गई, जब वह अपनी खेत की रखवाली कर रहे थे. शशिकांत उर्फ टप्पू लखनऊ में रहते थे, लेकिन हर साल खेती कराने अपने गांव आ जाते थे. इस बार भी वो धान की कटनी को लेकर गांव आए हुए थे. वो अपने खलिहान में कुछ रिश्तेदारों के साथ सोए हुए थे, उसी समय उनके सिर में गोली मार दी गई. जिन से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मामले में अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

अकोढ़ीगोला में चाकू गोदकर युवक की हत्या

वहीं, अकोढ़ीगोला के बांका में 24 वर्षीय विश्वनाथ विश्वकर्मा उर्फ गुल्ली को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया. बाद में शव को पुआल में छुपा दिया गया. इस मामले में भी अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. परिजनों ने बताया कि विश्वनाथ अपने कुछ परिचितों के साथ था. लेकिन जब वह घर नहीं लौटा, तो काफी खोजबीन के बाद खेत में पुआल से लिपटा उसका शव बरामद हुआ. जिसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई.

शाम में 20 वर्षीय युवक की हत्या

वहीं शुक्रवार शाम को अगरेर थानाक्षेत्र के झलखोरिया में 20 वर्षीय युवक को गोली मार दी गई. गोली युवक के सीने में उतारा गया. जिससे वह घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. हत्या का आरोप गांव के ही दो युवकों पर लगा है. लेकिन पुलिस के हाथ खाली हैं. मृतक राज कुमार अपने कुछ परिचितों के साथ मोबाइल पर गेम खेल रहा था. उसी दौरान उसे गोली मार दी गई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.