लाइव टीवी

20 दिन में दो बार लुटे व्यवसायी पिता-पुत्र, इस बार गोली मारकर की हत्या और लूटे चार लाख रूपए

News18 Bihar
Updated: April 25, 2019, 10:43 AM IST
20 दिन में दो बार लुटे व्यवसायी पिता-पुत्र, इस बार गोली मारकर की हत्या और लूटे चार लाख रूपए
मामले की पड़ताल को पहुंची पुलिस

अपराधियों की गोली से घायल हुए दो लोगों में से इलाज के दौरान पिता राम जी साह की मौत हो गई वहीं पुत्र विपिन गुप्ता को इलाज के लिए सासाराम के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
बिहार में बेखौफ अपराधियों ने फिर से बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला रोहतास जिला के दिनारा थाना के बेलवैया से जुड़ा है जहां बाइक सवार दो अपराधियों ने एक व्यवसाई पिता-पुत्र को गोली मार दी तथा चार लाख नगदी लूट लिए.

ये भी पढ़ें- कन्हैया कुमार बोले- हमें काला झंडा दिखाने वालों के मुंह पर जनता पोतेगी कालिख

अपराधियों की गोली से घायल हुए दो लोगों में से इलाज के दौरान पिता राम जी साह की मौत हो गई वहीं पुत्र विपिन गुप्ता को इलाज के लिए सासाराम के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि गल्ला कारोबारी रामजी साह अपने पुत्र विपिन गुप्ता के साथ नटवार के एसबीआई बैंक से चार लाख रुपये निकालकर दिनारा जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- कन्हैया कुमार के लिए शेहला रशीद ने मांगा वोट, बोलीं- आप सांसद नहीं भविष्य का पीएम चुन रहे हैं

इसी बीच दिनारा थाना क्षेत्र के ही बेलवैया के पास से पहले से घात लगाए बाइक सवार दो अपराधियों ने उन दोनों को गोली मार दी तथा 4 लाख नगदी लूट लिए. गौरतलब है कि इन्हीं लोगों से आज से 20 दिन पूर्व 1 लाख 80 हज़ार की भी लूट हुई थी लेकिन उस मामले में पुलिस द्वारा कोई मुकम्मल कार्रवाई नहीं की गई.

उसके बाद आज फिर पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला कर नगदी लूट लिए गए. पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रिपोर्ट- अजीत कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 25, 2019, 10:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...