Home /News /bihar /

रोहतास: सुकमा में सो रहे CRPF जवान की साथी ने की गोली मारकर हत्या, घर में मचा कोहराम

रोहतास: सुकमा में सो रहे CRPF जवान की साथी ने की गोली मारकर हत्या, घर में मचा कोहराम

साथी की गोली के शिकार हुए जवान धर्मेंद्र कुमार की सीआरपीएफ में बहाली वर्ष 2011 में हुई थी (फाइल फोटो)

साथी की गोली के शिकार हुए जवान धर्मेंद्र कुमार की सीआरपीएफ में बहाली वर्ष 2011 में हुई थी (फाइल फोटो)

Bihar News: सीआरपीएफ के जवान धर्मेंद्र कुमार बीते 13 अक्टूबर को छुट्टी बिताकर घर से ड्यूटी के लिए वापस गए थे. सोमवार को उनके मौत की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया है. धर्मेंद्र के परिजन लगातार छत्तीसगढ़ प्रशासन से संपर्क में हैं और उसका शव यहां लाए जाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं

अधिक पढ़ें ...

सासाराम. छत्तीसगढ़ के सुकमा में सीआरपीएफ जवान धर्मेंद्र कुमार (CRPF Jawan Dharmendra Kumar) की उनके ही साथी ने गोली मारकर हत्या कर दी है. बिहार के रोहतास (Rohtas) जिले के बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार की मौत की सूचना मिलते ही संझौली के गरुड़ा स्थित उनके घर में चीख-पुकार और कोहराम मच गया. गांव के किसान रामबचन सिंह के बेटे धर्मेंद्र कुमार की बहाली वर्ष 2011 में सीआरपीएफ (CRPF) में हुई थी. धर्मेंद्र कुमार अपने पीछे पत्नी, दो बेटे और एक बेटी समेत भरा-पूरा परिवार छोड़ गए हैं.

धर्मेंद्र बीते 13 अक्टूबर को छुट्टी बिताकर घर से ड्यूटी के लिए वापस गए थे. सोमवार को उनके मौत की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया है. आसपास के लोगों और जिसको भी यह पता चल रहा है वो दौरे गरबा पहुंच रहा है और परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दे रहा है. धर्मेंद्र के परिजन लगातार छत्तीसगढ़ प्रशासन से संपर्क में हैं और उसका शव यहां लाए जाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि देर रात जहानाबाद के रहने वाले सीआरपीएफ के जवान रितेश रंजन ने सो रहे अपने साथी जवानों पर ए.के 47 राइफल से अचानक फायरिंग कर दी. गोलीबारी की यह घटना सुकमा जिले के मरईगुड़ा थाना क्षेत्र के लिगमपल्ली सीआरपीएफ 50 बटालियन कैंप की है. फायरिंग में सीआरपीएफ के चार जवानों की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य घायल हुए हैं. इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्हें बेहतर इलाज के लिए हेलिकॉप्टर से एयर लिफ्ट कर रायपुर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मृतक जवानों में से तीन बिहार के रहने वाले थे जबकि एक अन्य मृतक पश्चिम बंगाल का निवासी था.

वारदात के बाद आरोपी जवान को हिरासत में ले लिया गया है. उसने अपने साथियों पर सोए अवस्था में फायरिंग क्यों की, इसका अभी तक पता नहीं चला है. इस घटना पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर शोक जताया है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, CRPF Jawan Death, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर