Bihar Crime News: नाच के दौरान हर्ष फायरिंग कर रहे थे युवक, नर्तकी को लगी पिस्टल से निकली गोली

बिहार के रोहतास में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी नर्तकी

बिहार के रोहतास में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी नर्तकी

Nawada Harsh Firing: बिहार के रोहतास जिले में हुई हर्ष फायरिंग की इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. नाच कार्यक्रम के दौरान अचानक युवक के गोली चलाने से डांसर घायल हो गई.

  • Share this:
रोहतास. बिहार में हर्ष फायरिंग की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. नया मामला रोहतास का है जहां हर्ष फायरिंग की घटना में एक नर्तकी को गोली लग गई. गोली लगने से घायल नर्तकी को इलाज के लिए सासाराम के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है.

बताया गया है कि सासाराम के अमरा तालाब की रहने वाली अंजली करगहर थाना के पहाड़ी गांव में एक नाच कार्यक्रम में गई थी. नृत्य के दौरान ही एक युवक ने गोली चला दी. गोली नर्तकी के पांव में लगी. गोली लगने के बाद उसे इलाज के लिए सासाराम के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल नर्तकी की हालत सामान्य बताई गई है.

आरोपी युवक गिरफ्तार

डीएसपी विनोद कुमार रावत के निर्देश पर करगहर थाना पुलिस ने छापामारी कर आरोपी युवक मनीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया. वह माती गांव का रहने वाला है. इसके अलावा पांच नामजद लोगों पर भी मुकदमा किया गया है. बताया गया है कि पहाड़ी गांव के अंकित कुमार ने अपने आवास पर नाच का कार्यक्रम आयोजित किया था. इसी दौरान अंकित के मित्र मनीष ने हर्ष फायरिंग कर दी. जिससे नर्तकी अंजलि के पांव के ऊपरी भाग में गोली लग गई.
नर्तकी की स्थिति सामान्य

नर्तकी अंजलि की स्वास्थ्य की स्थिति सामान्य है. उसे सासाराम के फजलगंज स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज डॉ. संजय आनंद कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि ऑपरेशन के बाद लड़की की स्थिति सामान्य है. वह जल्दी ठीक होकर घर चली जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज