क्‍वारंटाइन सेंटर से घर लौटे युवक की मौत से मचा हड़कंप, मौत से पहले खुद बनाया था Video
Rohtas News in Hindi

क्‍वारंटाइन सेंटर से घर लौटे युवक की मौत से मचा हड़कंप, मौत से पहले खुद बनाया था Video
मृतक के मोबाइल से एक वीडियो मिला है. जो मृतक ने क्‍वारंटाइन सेंटर में खुद बनाया था.

मृतक के मोबाइल से एक वीडियो मिला है. जो मृतक ने क्‍वारंटाइन सेंटर में खुद बनाया था. जिसमें वह सेंटर के अंदर आराम करता दिख रहा है. रोहतास जिले में क्‍वारंटाइन सेंटर से लौटने के बाद अब तक तीन श्रमिकों की मौत हो चुकी है.

  • Share this:
सासाराम. सासाराम के वार्ड नंबर-18 के लस्करीगंज के रहने वाले उदन महतो का बेटा मुकेश कुमार हरियाणा में मजदूरी करता था. पिछले दिनों वह किसी तरह हरियाणा से अपने ननिहाल कैमूर जिला के कुदरा थाना अंतर्गत रामपुर लौटा था और 14 दिन रामपुर में ही क्‍वारंटाइन सेंटर (Quarantine Centre) में रहा था. क्‍वारंटाइन की अवधि पूरा होने के बाद वह रोहतास जिला के लस्करीगंज स्थित अपने घर आ गया था, लेकिन अचानक आज उसकी तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई.

स्वास्थ्य विभाग ने कलेक्ट किया कोरोना जांच सैंपल
22 वर्षीय युवक की मौत के बाद मोहल्ले में कोहराम मच गया. शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर अस्पताल लाया. जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मृतक के कोरोना जांच लिए सैंपल कलेक्शन किया तथा शव को फिलहाल सुरक्षित रखा गया है. कोरोना की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही शव को अंतिम संस्कार के लिए दिया जाएगा. क्‍वारंटाइन के दौरान उसकी तबीयत सामान्य थी. लेकिन दबी जुबान से ऐसी चर्चा है कि मुकेश पीलिया रोग से ग्रसित था. हरियाणा में ही उसे पीलिया रोग था. लेकिन सही तरीके से वह इलाज नहीं करा पाया था. जिस कारण यह रोग बढ़ता गया. घर आने पर अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी और सोमवार को मुकेश की मौत हो गई.

क्‍वारंटाइन सेंटर में बनाया था वीडियो



मृतक के मोबाइल से एक वीडियो मिला है. जो मृतक ने क्‍वारंटाइन सेंटर में खुद बनाया था. जिसमें वह सेंटर के अंदर आराम करता दिख रहा है. जिस वीडियो में वह पूरी तरह स्वस्थ नजर आ रहा है. यह वीडियो पूरी से वायरल हो गया. जिसमें वह अपने कान में ईयर फोन लगाकर गाना सुनता दिख रहा है. वीडियो में मुकेश स्वस्थ नजर आता हैं.



जिला में क्‍वारंटाइन सेंटर से लौटने के बाद तीसरी मौत
रोहतास जिले में क्‍वारंटाइन सेंटर से लौटने के बाद अब तक तीन श्रमिकों की मौत हो चुकी है. करगहर में जहां दो श्रमिकों की मौत अलग-अलग क्‍वारंटाइन सेंटर से लौटने के बाद हुई. वहीं यह तीसरा मामला है. जिसमें क्‍वारंटाइन पूरा करने के बाद श्रमिक की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें-

बिहार चुनाव: 9 जून को वर्चुअल रैली करेंगे अमित शाह, एक लाख लोग होंगे शामिल

तेजस्वी ने अमित शाह की वर्चुअल रैली पर उठाए सवाल, BJP का पलटवार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading