लाइव टीवी

..जब अधिकारियों के सामने ही चूक गया बिहार पुलिस के DGP का निशाना
Rohtas News in Hindi

Ajeet Kumar | News18 Bihar
Updated: February 4, 2020, 12:18 PM IST
..जब अधिकारियों के सामने ही चूक गया बिहार पुलिस के DGP का निशाना
फायरिंग रेज में निशाना साधते डीजीपी

बिहार के डिहरी पहुंचे DGP ने शूटिंग रेंज में इंसास राइफल से एक, दो, तीन ही नहीं कुल पांच चक्र गोलियां दागीं लेकिन उनकी सारी गोलियां निशाने पर नहीं लगीं.

  • Share this:
रोहतास. बिहार के पुलिस मुखिया यानी डीजीपी (DGP) गुप्तेश्वर पांडेय हमेशा से सुर्खियों में रहते हैं. इस बार भी उनका एक वीडियो (Viral Video) सुर्खियों में है जिसमें वो ताबड़तोड़ गोलियां दागते दिख रहे हैं. तस्वीर बिहार के डिहरी की है जहां DGP फायरिंग रेंज में गोलियां दागते दिख रहे हैं.

डीजीपी ने इंसास राइफल से की फायरिंग

DGP ने इंसास राइफल से एक, दो, तीन ही नहीं कुल पांच चक्र गोलियां दागीं लेकिन उनकी सारी गोलियां निशाने पर नहीं लगीं. दरअसल इसी महीने की 10 फरवरी से रोहतास के डेहरी में 'ऑल इंडिया पुलिस शूटिंग कंपटीशन' होने वाला है. इस कंपटीशन की तैयारी का जायजा लेने खुद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय सेंटर पर पहुंचे हुए थे. उन्होंने फायरिंग रेंज का निरीक्षण किया और बाद में खुद राइफल से निशाना लगाया.

कितना रहा पुलिस मुखिया का स्कोर

डीजीपी की 5 में से 3 गोलियां निशाने पर लगीं लेकिन दो गोलियां निशाने से चूक गईं. इस दौरान डीजीपी ने लांग रेंज तथा शॉर्ट रेंज दोनों में फायरिंग की. पहली, तीसरी और चौथी गोली निशाने पर लगी, जबकि दूसरी और पांचवी गोली निशाने से चूक गई. इस दौरान रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह के अलावा बिहार पुलिस के तमाम बड़े अधिकारी मौजूद हुए.

1 फरवरी से 15 फरवरी तक होना है ऑल इंडिया पुलिस शूटिंग कंपटीशन

बता दें कि डिहरी के BMP-2 में राष्ट्रीय स्तर का कंपटीशन आयोजित किया जाना है. इसमें देश के 30 से अधिक पुलिस टीमें भाग लेंगी जिसमें देश के सभी राज्यों के अलावे सीआरपीएफ की भी टीमें भाग लेंगी. इस दौरान कई प्रकार के पुलिस स्पर्धा भी होंगे. आईजी हेडक्वार्टर कमल किशोर ने बताया कि बिहार में पहली बार इस तरह के पुलिस स्पर्धा का आयोजन किया गया है. इस छह दिवसीय स्पर्धा के दौरान पूरे देश के पुलिस की निगाह डेहरी पर रहेगी. तैयारी का जायजा लेने के दौरान डीजीपी ने खुद फायरिंग कर इसकी शुरुआत की.ये भी पढ़ें- लालू के 'जिन्न' पर तेजस्वी को भरोसा, पुराने फार्मूले को भुनाने में जुटी पार्टी

ये भी पढ़ें- छात्र रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष को गोलियों से भूना, हालत नाजुक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 12:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर