Home /News /bihar /

BDO के पिता ने की खुदकुशी, बाथरूम में बंद होकर लाइसेंसी गन से खुद को मारी गोली

BDO के पिता ने की खुदकुशी, बाथरूम में बंद होकर लाइसेंसी गन से खुद को मारी गोली

बिहार के रोहतास में बीडीओ के पिता ने की खुदकुशी (मृतक की फाइल फोटो)

बिहार के रोहतास में बीडीओ के पिता ने की खुदकुशी (मृतक की फाइल फोटो)

BDO Father Suicide: बक्सर के सिमरी प्रखंड के BDO अजय सिंह के पिता शंकर दयाल सिंह रोहतास जिले के करगहर के गिरधरपुर गांव के रहने वाले थे. पिछले कई दिनों से बीमार रहने वाले शंकर दयाल सिंह ने सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली. मृतक का एक अन्य पुत्र केरल में वरिष्ठ वैज्ञानिक है.

अधिक पढ़ें ...

रोहतास. बिहार के रोहतास में प्रखंड विकास पदाधिकारी यानी बीडीओ (BDO) के पिता ने खुदकुशी कर ली. मामला जिला के करगहर से जुड़ा है. करगहर थाना क्षेत्र के गिरधरपुर गांव में हुई इस घटना में 65 वर्षीय बुजुर्ग किसान ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. मृतक शंकर दयाल सिंह बक्सर जिला के सेमरी प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय सिंह के पिता थे. बताया जाता है कि मृतक शंकर दयाल सिंह पिछले कुछ महीनों से बीमार चल रहे थे. अपनी बीमारी से वो काफी परेशान एवं तनाव (Depression) में थे. उनका इलाज रांची से चल रहा था.

बताया जाता है कि इसी बीमारी के तनाव में उन्होंने अपनी लाइसेंसी दोनाली बंदूक से खुद को गोली मार ली. सिर में गोली लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. मौके पर पुलिस के अलावा तमाम परिजन भी पहुंचे. बक्सर के सेमरी प्रखंड के BDO अजय सिंह भी अपने पिता के खबर सुनकर गांव पहुंचे. बता दे कि मृतक के एक पुत्र BDO तथा एक पुत्र वैज्ञानिक हैं. वह खुद शिक्षित किसान थे. लेकिन फिर भी तनाव के कारण अपने ही लाइसेंसी बंदूक से खुद के सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली. इस घटना के बाद परिजन हताश है.

बाथरूम में बंद होकर मारी गोली

मृतक के भांजा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि उनके मामा शंकर दयाल सिंह ने अपने गांव में बाथरूम में खुद को बंद कर लिया तथा अपने ही बंदूक से सिर में गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर लोग भागे-भागे पहुंचे. खून से लथपथ देख गांव के लोगों ने उन्हें अस्पताल लाना चाहा लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी. इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया. देखने वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई. पूरे घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेजा.

एक पुत्र BDO, तो दूसरा है वैज्ञानिक

मृतक शंकर दयाल सिंह के तीन पुत्र हैं. एक पुत्र बक्सर के सिमरी में BDO के पद पर तैनात हैं वहीं दूसरे पुत्र अभय सिंह केरल में वरीय वैज्ञानिक के पद पर कार्यरत हैं. तीसरे पुत्र अशोक सिंह गांव पर ही रहते हैं. किस परिस्थिति में बुजुर्ग पिता ने खुद के सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली? यह जांच के बाद ही पता चलेगा. फिलहाल परिजनों का कहना है कि बीमारी के कारण वे पिछले कई महीनों से तनाव में थे.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Suicide

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर