लाइव टीवी

जीतन राम मांझी बोले- नीतीश सरकार में बच्चियां सुरक्षित नहीं

News18 Bihar
Updated: October 22, 2019, 5:00 PM IST
जीतन राम मांझी बोले- नीतीश सरकार में बच्चियां सुरक्षित नहीं
जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश सरकार की पुलिस अपराधियों को सजा दिलाने में विफल है.

जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) मंगलवार को सासाराम (Sasaram) के मोर-सराय गांव में एक दलित लड़की की हत्या के बाद परिजनों से मिलने पहुंचे थे.

  • Share this:
रोहतास. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्‍दुस्‍तानी आवाम मोर्चा (Hindustani Awam Morcha) के प्रमुख जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने एक बार फिर नीतीश सरकार (Nitish Government) पर निशाना साधा है. मंगलवार को सासाराम (Sasaram) पहुंचे मांझी ने कहा कि नीतीश सरकार में बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं. जो लोग बच्चियों के साथ दुष्कर्म और हत्या जैसे वारदातों को अंजाम देते हैं, सरकार उन्हें सजा दिलाने में विफल है.

वह मंगलवार को सासाराम के शिवसागर थाना अंतर्गत मोर-सराय गांव में एक दलित लड़की की हत्या के बाद परिजनों से मिलने पहुंचे थे. दरअसल, दसवीं कक्षा की छात्रा उषा कुमारी की 18 अक्टूबर को उसके घर में ही गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. अब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

मांझी ने कहा कि इस सरकार की पुलिस अपराधियों को सजा दिलाने में विफल है. जबकि जो दुष्कर्मी है तथा बच्चियों के साथ ज्यादाती करते हैं, उन्हें मृत्यु की सजा होनी चाहिए. बिहार पुलिस अभी तक किसी दुष्कर्मी को मृत्यु की सजा दिला नहीं पाई है. उन्होंने कहा कि ऐसे जघन्य मामलों में फास्ट ट्रैक कोर्ट के बजाय विशेष कोर्ट का गठन कर पीड़ितों को त्वरित न्याय दिलाने की आवश्यकता है.

(रिपोर्ट- अजीत कुमार)

ये भी पढ़ें-

90 दिन में भी 6 किमी दूर कोर्ट नहीं पहुंच सकी पुलिस, रेप के आरोपी को मिली बेल

थाना से 300 मीटर की दूरी पर सरेआम कारोबारी की हत्या, 2 लाख रुपए भी लूटे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 4:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...