VIDEO: पेट्रोल की बजाय गाड़ियों में भरा जा रहा था पानी, लोगों ने खोली फ्यूल स्टेशन की पोल

पेट्रोल-डीजल की जगह पानी देने की घटना का खुलासा होने के बाद पेट्रोल पंप के प्रबंधक और अन्‍य कर्मचारी वहां से फरार हो गए.

News18 Bihar
Updated: July 7, 2019, 12:37 PM IST
News18 Bihar
Updated: July 7, 2019, 12:37 PM IST
क्या आपने कभी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह नोजल से पानी निकलते देखा है? नहीं न! हम आपको जो तस्वीर दिखा रहे हैं वो चौंकाने वाली है, क्योंकि इन तस्वीरों में पेट्रोल पंप के कर्मचारी पेट्रोल के नोजल से तेल की जगह ग्राहकों को पानी दे रहे हैं.

चौंकिए मत यह घटना रोहतास जिला के डेहरी के थाना चौक स्थित एचपी के पेट्रोल पंप 'मेसर्स दामोदर प्रसाद आवारगी' पेट्रोल पंप की है. दरसअल, डिहरी के मकराइन के राहुल यादव नामक एक युवा अपने बाइक में पेट्रोल लेकर जब आगे बढ़े तो उनकी गाड़ी बंद हो गई. जब उन्होंने मैकेनिक को दिखाया तो पाया कि उनकी बाइक की टंकी में पेट्रोल की जगह पानी भरा हुआ है तो वो चौंक गए.

शिकायत मिलते ही लगी भीड़

राहुल भागते हुए जब पुनः पेट्रोल पंप पर पहुंचे और कर्मियों को बताया तो कोई मानने को तैयार नहीं हुआ. इसी बीच दूसरे ग्राहकों ने भी शिकायत करनी शुरू कर दी. देखते ही देखते पेट्रोल पंप पर भीड़ लग गई और ऐसी कई शिकायतें सामने आने लगीं. लोगों ने तब फिर से नोजल से पेट्रोल चेक करना चाही तो उसमें से पेट्रोल की बजाए पानी निकला.

पंप छोड़क फरार हुआ मैनेजर

इस घटना के बाद पेट्रोल पंप के प्रबंधक तथा अन्य पंप छोड़कर फरार हो गए, जबकि वहां मौजूद नोजल मैन परेशान दिखे. ग्राहकों का कहना है कि आए दिन इस तरह की शिकायतें मिलती थीं, लेकिन आज तो अनर्थ हो गया. जब पेट्रोल की जगह पूरा का पूरा पानी गाड़ियों की टंकी में डाल कर बेचा जा रहा था. इस संबंध में फिलहाल कोई अधिकारी से संपर्क नहीं हो सका है.

रिपोर्ट- अजीत कुमार
Loading...

ये भी पढे़ं- छपरा: भाभी के साथ जा रहे युवक को सरेआम गोलियों से भूना, मौत

ये भी पढ़ें- बिहार के 41 पुलिसवाले अगले 10 साल तक नहीं बन सकेंगे थानेदार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 9:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...