सासाराम में लूट के दौरान पेट्रोल पंप मालिक की हत्या, बीच बचाव के लिए गए युवक को भी मारी गोली

बिहार के रोहतास में हुई हत्या की घटना के बाद जमा भीड़

बिहार के रोहतास में हुई हत्या की घटना के बाद जमा भीड़

Murder in Rohtas: मृतक का नाम राहुल सिंह हैे. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कोचस में NH-30 को जाम कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2020, 2:55 PM IST
  • Share this:
रोहतास. बिहार में अपराध की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है ताजा मामला रोहतास जिला से जुड़ा है जहां सोमवार को एक पेट्रोल पंप व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. घटना रोहतास जिला के कोचस इलाके की है जहां अपराधियों ने राहुल सिंह नामक व्यवसायी जो कि पेट्रोल पंप के मालिक बताए जाते हैं की गोली मारकर हत्या कर दी.

बैंक में पैसे जमा करने जा रहे थे राहुल

अपराधियों ने 40 वर्षिय राहुल कुमार को लूट के दौरान गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जाता है कि राहुल अपने पेट्रोल पंप के पैसे को जमा करने बैंक जा रहे थे. इसी दौरान बैंक के पास ही पहले से ही घात लगाए स्कार्पियो सवार अपराधियों ने राहुल की कार को ओवरटेक कर घेर लिया तथा उनसे रुपए भरा बैग छीन लिया. इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने राहुल को गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

दुकानदार को भी मारी गोली
बगल में एक लेथ वेल्डिंग दुकानदार दीपक कुमार जब इस वारदात को अपनी आंखों से देखा तो वह अपराधियों के तरफ लपका और अपराधी से रुपए भरा बैग छीन लिया. जिस पर अपराधियों ने दीपक कर पैर में भी गोली मार दी. थोड़ी देर के लिए मची अफरा-तफरी का फायदा उठाकर स्कार्पियो सवार अपराधी भाग निकले.

घंटो तक नहीं पहुंची पुलिस

घटना के बाद घायल दीपक को आनन-फानन में स्थानीय दुकानदारों ने इलाज के लिए अस्पताल भेजा. वही मृतक राहुल के शव के साथ एनएच-30 को कोचस बाजार में जाम कर दिया. लोगों का पुलिस के प्रति व्यापक गुस्सा देखने को मिला. वही वारदात में कई घंटे बीत जाने के बाद भी बगल के कोचस थाने से भी कोई पुलिस मौके पर नहीं पहुंची.



एनएच जाम

बताया जाता है कि इस लूट की कोशिश के दौरान हत्या की वारदात से स्थानीय लोग और कारोबारी काफी गुस्से में हैं. व्यवसायियों के गुस्से को देखते हुए पुलिस वहां पर नहीं पहुंची. दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस के वरीय अधिकारी घटना की सूचना मिलते ही इलाके की नाकेबंदी कराने में लगे हैं. फिलहाल लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है. बता दे कि मृतक राहुल सिंह अपने पिता का एकलौता संतान था तथा उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज