Rohtas: कलेक्शन कर लौट रहे फल कारोबारी से बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह 7.85 लाख रुपए लूटे

बिहार के डेहरी में लूट का शिकार हुए व्यापारी

Looted From Fruit Trader: बिहार के रोहतास जिला के डेहरी में राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) पर सुअरा के पास बाइक सवार अपराधियों (Bike Rider Criminals) ने लूट की इस वारदात को अंजाम दिया. मामले की तफ्तीश के लिए पहुंची पुलिस ने जल्द ही केस को सुलझाने का दावा किया है.

  • Share this:
रोहतास. बिहार के रोहतास जिले में आपराधिक वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला जिले के डेहरी के मुफस्सिल थाना इलाके का है, जहां सुअरा मोड़ स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) पर बाइक सवार दो अपराधियों ने एक फल व्यवसाई से 7 लाख 85 हज़ार रुपये लूट (Loot Incident In Dehri) लिए और फरार हो गए. पीड़ित व्यवसायी कृष्णा कुमार सासाराम के रहने वाला है. लूट के शिकार कारोबारी कृष्णा कुमार ने बताया कि वो डेहरी से फल सप्लाई के पैसे का कलेक्शन कर सासाराम लौट रहे थे, तभी इस वारदात को अंजाम दिया गया.

पीड़ित कारोबारी कृष्णा कुमार के मुताबिक डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुअरा मोड़ के समीप वो जैसे ही पहुंचे, तभी पीछे से बाइक सवार दो अपराधियों ने ओवरटेक कर गाड़ी को रोका और हथियार निकाल कर रुपए से भरा बैग छीनकर भाग निकले. कृष्ण कुमार के अनुसार बैग में 7 लाख 85 हज़ार रुपये रखे थे, जो कलेक्शन का पैसा था. मामले की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर रोहतास एसपी आशीष भारती एवं डेहरी एसडीपीओ विनोद कुमार रावत दल-बल के साथ पहुंचे. मामले की पड़ताल की जा रही है

अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा
डिहरी एसडीपीओ विनोद कुमार रावत ने दावा किया कि घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है तथा पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी.

रोहतास में बढ़ रहा अपराधों का ग्राफ
बता दें कि इन दिनों रोहतास जिले में अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, जिसको लेकर पुलिस सतर्क हो गई है. डीएसपी विनोद कुमार रावत की डिहरी में दो दिन पूर्व ही पोस्टिंग हुई है और इतनी बड़ी लूट की वारदात ने पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.