सासाराम: Lockdown के दौरान गैस एजेंसी के स्टाफ को गोली मारकर लूटे सवा 3 लाख रुपए

सासाराम में हुई लूट की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

गैस एजेंसी की संचालिका अनामिका ने बताया कि दो-तीन दिन का गैस एजेंसी में बिक्री का पैसा था जिसे बैंक जमा करने कर्मचारी जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उनके कर्मचारी से रुपए से भरा बैग छीन लिया. साथ ही पेट में गोली भी मार

  • Share this:
सासाराम. बिहार में लॉकडाउन के दौरान भी अपराध की वारदातें कम नहीं हो रही हैं. ताजा मामला सासाराम से जुड़ा है जहां सोमवार को दिनदहाड़े एक गैस एजेंसी के कर्मचारी को गोली मारकर 3 लाख 26 हज़ार रुपये लूट लिया गया. घटना नगर थाना क्षेत्र के लालगंज के पास की है. घायल गैस एजेंसी के कर्मचारी को इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया.

बैंक में पैसे जमा करने जा रहा था स्टाफ

जानकारी के मुताबिक ARN गैस एजेंसी के कर्मचारी शिवकुमार जब अपने गैस एजेंसी का पैसा लेकर बैंक में जमा करने जा रहे थे इसी बीच बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. गोली उनके पेट में लगी हैं. गोली मारने के साथ ही उनका 3 लाख 26 हज़ार रुपये से भरा बैग छीन कर अपराधी भाग गए. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. स्थानीय लोगों ने भी जब शोर मचाया तो अपराधी भाग निकले.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

घायल शिवकुमार को अस्पताल लाया गया. सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस घटना के बाद घायल कर्मचारी से पूछताछ की जा रही है. सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना के अलावे नगर थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा छानबीन शुरू कर दी है. घायल शख्स से पूछताछ के आधार पर छापेमारी की जा रही है. एआरएन गैस एजेंसी की संचालिका अनामिका ने बताया कि दो-तीन दिन का गैस एजेंसी में बिक्री का पैसा था जिसे बैंक जमा करने कर्मचारी जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उनके कर्मचारी से रुपए से भरा बैग छीन लिया. साथ ही पेट में गोली भी मार दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.