लाइव टीवी

मां की हत्या की गुत्थी सुलझी नहीं की बेटी को भी उतारा मौत के घाट, घर में घुसकर की हत्या

Ajeet Kumar | News18 Bihar
Updated: December 20, 2019, 12:00 PM IST
मां की हत्या की गुत्थी सुलझी नहीं की बेटी को भी उतारा मौत के घाट, घर में घुसकर की हत्या
रोहतास में हुई हत्या के बाद मृतक के परिजन

एक सितंबर 2019 को ही ज्योति की मां उषा देवी की भी गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई थी. मृतका इस हत्याकांड (Murder Case) को सुलझाने में पुलिस (Police) की मदद कर रही थी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 20, 2019, 12:00 PM IST
  • Share this:
रोहतास. बिहार के सासाराम (Sasaram) में दिनदहाड़े एक 20 वर्षीय विवाहिता की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या की वारदात को अपराधियों ने घर में घुसकर अंजाम दिया. घटना शहर के मुफस्सिल थाना के ताराचंडी के पास की है. जानकारी के मुताबिक ज्योति कुमारी अपनी दो बहनों के साथ घर में ही बैठी हुई थी इसी बीच दो की संख्या में आए अपराधियों ने घर में घुसकर ज्योति की गोली मारकर हत्या (Shoot) कर दी और आराम से फरार हो गए. तीन महीना पूर्व एक सितंबर को इसकी मां उषा देवी की भी गोली मारकर हत्या हुई थी. इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई

3 महीना पहले मां की भी हुई थी हत्या
मृतका ज्योति की मां उषा देवी की भी हत्या तीन महीना पूर्व गोली मारकर की गई थी. उस समय हत्या किसी परिचित द्वारा किए जाने की बात कही गई थी. एक सितंबर 2019 को ही बैंक से पैसा निकलवाने उषा देवी जब किसी के साथ बाइक से जा रही थी, तो बैंक पहुंचने से पहले महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उस हत्या के मामले का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. इधर अब उषा की बेटी की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई, जो पुलिस के अनुसंधान पर सवाल खड़े करते हैं.

मृतका के पति बोले

ज्योति की शादी 2017 में काराकाट के ग्रुप में अभिजीत सिंह से हुई थी लेकिन मां की हत्या के बाद ज्योति मायके में ही रहकर अपने बहनों का ख्याल रख रही थी. अभिजीत कहते हैं कि उनकी पत्नी ज्योति के मायके में जमीन का विवाद चल रहा है संभवत उसी विवाद में तीन महीना के अंदर मां-बेटी दोनों की हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक ज्योति की मां उषा देवी की दो शादी हुई थी. हत्या के इस मामले में पुलिस ने उषा देवी के दूसरे पति की ही संलिप्तता पाई थी.

ASP ने कहा- पुलिस अनुसंधान में मदद करने पर हत्या की आशंका
मामले को लेकर एएसपी हृदयकांत ने बताया कि ज्योति की मां की 3 महीना पहले हत्या कर दी गई थी. उस मामले में चल रहे अनुसंधान में ज्योति पुलिस को मदद कर रही थी. साक्ष्य जुटाने से लेकर अन्य गतिविधियों में ज्योति लगातार पुलिस को सहयोग कर रही थी. हो सकता है कि पुलिस को अनुसंधान में मदद करने के कारण ही ज्योति की हत्या कर दी गई.ये भी पढ़ें- 7 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, भीड़ ने आरोपी की जमकर की पिटाई

ये भी पढ़ें- ठंड ने तोड़ा पिछले 10 वर्षों का रिकॉर्ड, पटना में 7 डिग्री पहुंचा पारा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2019, 11:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर