• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • मर्डर की दोहरी वारदातों से सहमा रोहतास, RJD नेता के बाद अब किसान की गोली मारकर हत्या

मर्डर की दोहरी वारदातों से सहमा रोहतास, RJD नेता के बाद अब किसान की गोली मारकर हत्या

बिहार के रोहतास में हुई हत्या की घटना के बाद मौके पर जमा भीड़

बिहार के रोहतास में हुई हत्या की घटना के बाद मौके पर जमा भीड़

रोहतास में मारे गए किसान के पुत्र ने बताया कि अपराधी अपाचे बाइक से आए थे. वारदात को अंजाम देकर बाइक से ही भाग निकले. जाते-जाते भी अपराधियों ने हवाई फायरिंग भी की.

  • Share this:
रोहतास. बिहार के रोहतास (Rohtas) में इन दिनों अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है. शनिवार को जहां छात्र राजद के नेता मनोज यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या (RJD Leader Murder) कर दी. उस मामले में अभी पुलिस हवा में हाथ पांव मार ही रही थी कि अपराधियों ने करगहर थाना के रामपुर पंचायत अंतर्गत जंगल-महाल गांव में 50 वर्षीय किसान की दिनदहाड़े हत्या (Murder) कर सनसनी फैला दी. इस वारदात के बाद पूरा इलाका सन्न हो गया. दिनदहाड़े जिस तरह से खेत में ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार हुई और किसान ढेर हो गया. इससे इलाके में दहशत फैल गई है.

पानी पीने के बहाने मारी गोली

मृतक किसान गंगा चौधरी के 14 वर्षीय पुत्र और घटना का प्रत्यक्षदर्शी नरसिंह कुमार ने बताया कि वह अपने पिता के साथ सब्जी के खेत में पटवन कर रहा था. इसी दौरान बाइक से दो की संख्या में युवक आए तथा खेत पटवन के लिए चल रहे बोरिंग के पानी पीने की इच्छा व्यक्त की. मृतक के पुत्र ने बताया कि पानी पीने के बहाने आए दोनों युवक अचानक उनके पिता से उलझ पड़े. बेवजह उनके साथ मारपीट करने लगे. पहले तो लाठी डंडा से पिटाई की. इस दौरान जब शोर होने लगा तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिससे गंगा चौधरी को तीन गोलियां लगी और वह मौके पर ही ढेर हो गए.

वारदात के बाद बाइक से भागे अपराधी

मृतक के पुत्र ने बताया कि अपराधी अपाचे बाइक से आए थे. वारदात को अंजाम देकर बाइक से ही भाग निकले. जाते-जाते भी अपराधियों ने हवाई फायरिंग की. जिससे दहशत फैल गया. देखते ही देखते मौके पर पूरा गांव उमड़ पड़ा. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पूरे गांव के लोग सहम गए. लॉकडाउन में जिस तरह से दिनदहाड़े हत्या हुई और अपराधी भाग निकले, यह पुलिस के सक्रियता पर भी सवाल खड़े करती हैं. क्योंकि इन दिनों आम लोग घरों में हैं और पुलिस सड़क पर है. फिर भी दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देकर अपराधी भाग निकलते हैं.

डीएसपी लक्ष्मण प्रसाद के आश्वासन पर परिजनों ने सौंपा शव

आक्रोशित परिजन तथा ग्रामीण अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को रोक के रखा. लोगों ने स्थानीय पुलिस पर भी निष्क्रियता का आरोप लगाया. बाद में सासाराम के डीएसपी लक्ष्मण प्रसाद दल बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों को समझा-बुझाकर किसी तरह से किसान के शव को अपने में कब्जा में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाए.

क्या कहती है पुलिस?

इस संबंध में डीएसपी लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. किसान गंगा चौधरी की किसी से दुश्मनी की बात सामने नहीं आई है. किस परिस्थिति में अपराधियों ने इनकी हत्या की है? पूरे मामले का खुलासा जल्द कर दिया जाएगा.

24 घंटे में दो हत्या से दहशत

बता दें कि पिछले 24 घंटे में अपराधियों ने दो बड़े वारदातों को अंजाम दिया हैं. दिनारा थाना क्षेत्र के कैथहर में छात्र राजद के नेता मनोज यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं पुलिस इस मामले की अनुसंधान अभी शुरू ही की थी कि करगहर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े किसान की हत्या हो गई. ताबड़तोड़ हत्या की वारदात से पुलिस के मुश्तैदी पर भी सवाल खड़े हो गए हैं. सबसे बड़ा सवाल है कि लॉकडाउन में भी ताबड़तोड़ हत्या का दौर जारी है.

ये भी पढ़ें- हथियारों के जखीरा के साथ पकड़ा गया JDU नेता, जानें क्‍या-क्‍या हुआ बरामद

ये भी पढ़ें- Bihar Live News Update: 1 दिन में कोरोना के 142 नए केस, 1300 के पार हुआ आंकड़ा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज