रंगीन मिजाज हेड मास्टर ने शिक्षिका के साथ की 'गंदी बात', गांववालों को हुई खबर तो...

सासाराम में आशिक मिजाज हेडमास्टर ने मैडम को छेड़ा, शिक्षिका के शोर मचाने पर स्कूल में जुटे लोग

सासाराम में आशिक मिजाज हेडमास्टर ने मैडम को छेड़ा, शिक्षिका के शोर मचाने पर स्कूल में जुटे लोग

शिक्षिका ने हेड मास्टर पर आरोप लगाया है कि वे उनके साथ हमेशा अभद्र व्यवहार करते हैं. जबरन अपनी बाइक से आने-जाने के लिए दबाव बनाते हैं.

  • Share this:

सासाराम. यहां सरकारी विद्यालय का एक हेड मास्टर अपने ही विद्यालय के शिक्षिका से गंदी बात करता है. जब इसकी भनक गांव के लोगों को लगी तो बवाल हो गया. शिक्षिका को रोते देख गांव भर के लोग स्कूल में आ धमके. मामला विभाग तक पहुंचा तो विभागीय अधिकारियों ने किसी तरह मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की और कार्रवाई करने की बात कही.

मामला सासाराम प्रखंड के गोट पाके हाई स्कूल की है. इस स्कूल में कार्यरत एकमात्र शिक्षिका ने अपने ही एचएम पर आरोप लगाया है कि उनके साथ आए दिन दुर्व्यवहार होता है. हेडमास्टर उनके साथ अभद्र बातें करते हैं जिससे वह शर्मसार हो जाती हैं.

शिक्षिका का आरोप

शिक्षिका ने हेड मास्टर पर आरोप लगाया है कि वे उनके साथ हमेशा अभद्र व्यवहार करते हैं. समय से आने पर भी उपस्थिति पंजी में अटेंडेंस नहीं बनाने देते हैं. जबरन अपनी बाइक से आने-जाने के लिए दबाव बनाते हैं. यहां तक कि शौचालय और टॉयलेट में भी ताला बंद कर रखते हैं. साथ ही आपत्तिजनक बातें भी करते हैं.
स्कूल परिसर में लगी पंचायत



गुरुवार को जब इसकी भनक गांव वालों के लगी तो गांव के कई लोग विद्यालय में आ धमके तथा स्कूल परिसर में ही पंचायत लगा दी. लेकिन, मौके की नजाकत को देखते हुए आरोपी हेड मास्टर नहीं आए. इस संबंध में आरोपी एचएम के अनुपस्थित रहने के कारण उनका पक्ष नहीं लिया जा सका.

हेडमास्टर की करतूत पर गांववालों ने स्कूल परिसर में पंचायत लगाई.

ग्रामीणों ने पढ़ाई रोकी

स्कूल के अंदर हो रही इस तरह के बातों से मर्माहत ग्रामीण स्कूल पहुंचे और स्कूल में पठन-पाठन को बाधित करा दिया. पीड़ित शिक्षिका से पूरी जानकारी ली गई. ग्रामीणों ने जब इसकी सूचना फोन पर शिक्षा विभाग के अधिकारियों के दी, तो विभाग ने अपने एक अनुश्रवण अधिकारी को मौके पर भेजा. जिसने पीड़ित महिला शिक्षिका की शिकायत सुनी.

शिकायत सुनने आए अनुश्रवण अधिकारी

विकास कुमार सिंह ने बताया कि पिछले कई दिनों से शिक्षिका और एचएम के बीच कुछ तनाव चल रहा है. संभवत: उसी को लेकर विवाद है. दोनों पक्षों की बात सुनकर जल्द ही मामले को मे कार्रवाई की जाएगी. वह इस पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट वरीय अधिकारियों से करेंगे.

ये भी पढ़ें

छेड़खानी से नाराज छात्राओं ने मनचले पर कर दी लात-घूसों और चप्पलों की बौछार

अपराधी युवती का शव जला रहे थे पर ग्रामीणों ने समझा कोई अलाव जला रहा है

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज