Home /News /bihar /

बच्चों के सामने ही पति ने की पत्नी की हत्या, चश्मदीद बोले- पापा ने मम्मी को मार डाला

बच्चों के सामने ही पति ने की पत्नी की हत्या, चश्मदीद बोले- पापा ने मम्मी को मार डाला

बिहार के रोहतास में पति ने बच्चों के सामने की पत्नी की हत्या (फाइल फोटो)

बिहार के रोहतास में पति ने बच्चों के सामने की पत्नी की हत्या (फाइल फोटो)

Rohtas Crime News: बिहार के रोहतास में हुई इस घटना के बाद मृतका के शव को पुलिस ने जब्त करने के साथ ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका सोनी कुमारी की शादी वर्ष 2017 के मई महीने में करगहर के गोलू साह से हुई थी. शादी के बाद से ही दोनों में अनबन होती थी.

अधिक पढ़ें ...

रोहतास. बिहार के रोहतास जिले में एक शख्स ने अपने बच्चों के सामने ही पत्नी की हत्या (Wife Murder) कर दी. हत्या की ये घटना जिले के कोचस की है. हत्या की वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. सबसे बड़ी बात है कि महिला सोनी देवी की हत्या उसके दो नन्हे-मुन्ने बच्चों के सामने ही की गई हैं. वारदात को अंजाम देने के बाद पति गोलू साह गांव से फरार हो गया है. सूचना मिलते ही मृतक महिला के मायके के लोग कोचस पहुंच गए तथा सूचना पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल (Sasaram Sadar Hospital) भेज दिया.

4 साल पहले हुई थी शादी

मिली जानकारी के अनुसार कैमूर जिला के कुदरा थाना के डुमरी रघुनंदनपुर के सरयुग साह की पुत्री सोनी कुमारी की शादी वर्ष 2017 के मई महीने में करगहर के गोलू साह से हुई थी. बाद में गोलू कोचस में रहकर कबाड़ी का कारोबार करने लगा था. लेकिन आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर पारिवारिक विवाद रहता था. संभवत: उसी विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया. बताया जाता है कि पहले यह बात फैलाई गई की छत से गिर जाने के कारण सोनी की मौत हुई है. बाद में परिजनों के आरोप के बाद पुलिस पूरे मामले कि तफ्तीश में जुट गई है. सबसे बड़ी बात है कि 4 साल तथा 2 साल के दो पुत्रो के सामने ही हत्या की बात कही जा रही है. मृतक महिला का भाई गोलू गुप्ता ने बताया कि पहले भी उसकी बहन के साथ मारपीट की जाती थी लेकिन इस बार तो हत्या ही कर दी गई. मृतक के गले पर दबाव का निशान है, साथ ही मारपीट के भी चिन्ह दिखाई दे रहे हैं. जो वारदात में ससुराल वालों की संलिप्तता दर्शाती है. आरोप यह भी है कि नशे की हालत में इस वारदात को अंजाम दिया गया.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

सासाराम के डीएसपी विनोद कुमार रावत पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है तथा आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई हैं. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

Tags: Bihar News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर