10 साल पहले जिसके प्यार में तोड़ आई थी सारे रिश्ते, उसी पति ने गोली मारकर कर दी पत्नी की हत्या 
Rohtas News in Hindi

10 साल पहले जिसके प्यार में तोड़ आई थी सारे रिश्ते, उसी पति ने गोली मारकर कर दी पत्नी की हत्या 
पति ने पत्नी की हत्या कर दी (सांकेतिक फोटो)

ग्रामीण कहते हैं कि 10 साल पहले जिस प्यार में गुड़िया ने तमाम रिश्तों को दरकिनार कर गांव के ही लड़के से प्रेम विवाह किया था आज उसी ने जान ले ली.

  • Share this:
रोहतास. नोखा थाना अंतर्गत रघुनाथपुर गांव में पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक महिला 28 वर्षीय गुड़िया देवी थी. वारदात के बाद पति बिंदा चौधरी फरार हो गया है. बताया जा रहा है कि बिंदा तथा गुड़िया का 10 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था. लेकिन पिछले दो सालों से इन दोनों के बीच रिश्ते में खटास आ गई थी जिसको लेकर आए दिन विवाद होता था. इस बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने अपना आपा खो दिया और पत्नी पर गोली चला दी. गोली लगने से गुड़िया देवी की मौके पर ही मौत हो गई. जब तक परिवार के अन्य लोग तथा आसपास के ग्रामीण कुछ समझते आरोपी पति मौके से फरार हो गया. सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची तथा शव को अपने कब्जे में लेकर सासाराम के सदर अस्पताल लाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं मृतक गुड़िया के मायके को भी सूचना भेज दी गई.

 10 साल पूर्व हुआ था प्रेम विवाह 
ग्रामीण कहते हैं कि 10 साल पहले जिस बिंदा के प्यार में गुड़िया ने तमाम रिश्तों को दरकिनार कर गांव के ही लड़के से प्रेम विवाह किया था आज उसी लड़के ने उसकी जान ले ली. गुड़िया देवी तथा बिंदा चौधरी का 10 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था. परिवार की मर्जी के खिलाफ दोनों ने शादी की थी. जिस कारण परिवार तनाव भी चल रहा था. सबसे बड़ी बात है कि दोनों का घर आमने सामने ही था. गुड़िया देवी के रेल पुलिस में पदस्थ कटिहार में पदस्थापित हैं. जबकि बिंदा चौधरी के पिता नहीं है. उसकी दादी सेवानिवृत शिक्षिका है. इतना ही नहीं दोनों के दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं, बड़ा लड़का 8 साल का, तो दूसरा बेटा 5 साल का है.

एएसपी ने कही ये बात
सूचना मिलते ही सासाराम सदर के एएसपी हृदयकांत दल बल के साथ गांव में पहुंचे तथा पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी. किस परिस्थिति में महिला की हत्या हुई उसकी जांच शुरू कर दी गई. एएसपी हृदयकांत ने बताया कि दंपति के बीच पिछले दिनों से तनाव चल रहा था. इसी तनाव में आकर पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. मौके से आरोपी फरार हो गया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है परिजनों से पूछताछ किया जा रहा है जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading