Sasaram: पति ने किया ऐसा मजाक की मार दी पत्नी के सिर में गोली
Rohtas News in Hindi

Sasaram: पति ने किया ऐसा मजाक की मार दी पत्नी के सिर में गोली
परिवारिक विवाद की बात भी कही जा रही है.

पत्नी (Wife) को गोली (Shot) मारने के बाद आरोपी पति खुद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस (Police) को सूत्रों से पूरे मामले की जानकारी मिली. पूछताछ में आरोपी ने गोली चलाने की बात स्वीकार कर ली है.

  • Share this:
सासाराम. बिहार (Bihar) के सासाराम नगर थाना क्षेत्र के तकिया मोहल्ला में एक युवक ने पारिवारिक विवाद में अपनी पत्नी को गोली (Shot Dead) मार दी. हमले में 22 साल की प्रियंका गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे इलाज के लिए पहले तो सासाराम के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया. फिर स्थिति बिगड़ने लगी तो उसे डिहरी के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भेजा गया. वारदात के पीछे पारिवारिक विवाद (Family Dispute) बताया जाता है. इस संबंध में डीएसपी लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की तकिया के कृष्णा शर्मा ने घरेलू विवाद में अपनी ही पत्नी को गोली मार दी. फिर उसका निजी क्लीनिक में इलाज करवा रहा है. पुलिस ने काफी छानबीन के बाद वारदात का पता लगाया और पत्नी का इलाज करा रहे आरोपी पति कृष्णा शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. पत्नी की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है.
पति ने कहा- मजाक में चल गई गोली

मामले में गिरफ्तार पति कृष्णा शर्मा ने बताया कि वह लोडेड पिस्टल लेकर मजाक कर रहा था. इसी दौरान पिस्टल से फायरिंग हो गई और गोली जाकर उसकी पत्नी के सिर में जा लगी. गोली लगा देख वह घबरा गया. आनन-फानन में अपनी पत्नी को लेकर भागा-भागा सासाराम के राज कॉलोनी स्थित एक निजी क्लीनिक पहुंचा. ज्यादा खून बहने के कारण पत्नी बेहोश हो गई थी. निजी क्लीनिक ने उसे एडमिट करने से इंकार कर दिया. तब जाकर वह डेहरी के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज गया. जहां फिलहाल उसकी पत्नी की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.


ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के पूर्व CM डॉ. रमन सिंह की पत्नी वीणा Corona Positive,आइसोलेशन में पूरा परिवार



क्या कहते हैं डीएसपी

इस संबंध में सासाराम सदर के डीएसपी लक्ष्मण प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को अपने सूत्रों से गोली चलने की खबर मिली. उसके बाद पुलिस नेआसपास के तमाम निजी क्लीनिकों का जायजा लिया. बाद में पता चला कि डेहरी के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज में आरोपी पति ही पत्नी को इलाज कराने ले गया है. पुलिस ने इसकी सूचना डेहरी थाना को दी तथा आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि गिरफ्तार कृष्णा शर्मा ने गोली चलने की बात स्वीकारी है तथा पूरे घटनाक्रम को भूल चूक से मजाक में घटित होने की बात कही है. अब सवाल उठता है कि बिना लाइसेंस के परिवार के पास पिस्टल कहां से आ गई जिससे यह गोली चली. वहीं आसपास के लोग दबी जुबान में पारिवारिक विवाद बता रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज