लाइव टीवी

मृतक इंजीनियर ब्रजेश की मां ने कहा- भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं
Rohtas News in Hindi

News18 Bihar
Updated: August 28, 2018, 10:58 PM IST

दरभंगा के बहेरी में सड़क निर्माण में लगे इंजीनियर ब्रजेश और मुकेश को संतोष झा के गुर्गों ने 75 करोड़ की रंगदारी नहीं देने पर गोली मारकर हत्या कर दी थी,

  • Share this:
दरभंगा के चर्चित इंजीनियर हत्याकांड का मास्टरमाइंड संतोष झा की मंगलवार को सीतामढ़ी कोर्ट परिसर में हत्या के बाद रोहतास के डिहरी के मृतक इंजीनियर ब्रजेश के घर में भी हलचल है. संतोष झा तथा मुकेश पाठक के गुर्गों द्वारा मारे गए इंजीनियर की मां कौशल्या कुंवर कहती है कि आज उसके कलेजे को ठंडक मिली है.

उन्होंने कहा कि भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं. वहीं, मृतक इंजीनियर की भतीजी का कहना है कि कोर्ट से तो उन्हें न्याय मिला ही, भगवान के घर से भी उन्हें न्याय मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- जब 75 करोड़ की फिरौती के लिये संतोष झा के गैंग ने की थी दो इंजीनियरों की हत्या

दरअसल, दरभंगा के बहेरी में सड़क निर्माण में लगे इंजीनियर ब्रजेश और मुकेश को संतोष झा के गुर्गों ने 75 करोड़ की रंगदारी नहीं देने पर गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद यह मामला पूरे देश में सुर्खियों में आया था. यह घटना 26 दिसंबर 2015 को घटी थी. पुलिस ने संतोष झा को पूरे गैंग के साथ गिरफ्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ें: कुख्यात संतोष झा का शूटर अभिषेक भी कोर्ट कैंपस में ही मारा गया था

वहीं, बिहार के सीतामढ़ी सिविल कोर्ट में मंगलवार को अपराधियों ने गैंगस्टर संतोष झा की गोली मारकर हत्या कर दी. हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया. गोली लगने के बाद संतोष को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2018, 8:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर