Live Murder : युवक को हत्यारे दौड़ाते रहे...वह मोबाइल में वीडियो बनाता रहा, फिर हुई धड़ाम की आवाज...

News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 2:22 PM IST
Live Murder : युवक को हत्यारे दौड़ाते रहे...वह मोबाइल में वीडियो बनाता रहा, फिर हुई धड़ाम की आवाज...
सासाराम में हत्यारों ने युवक को खदेड़ा तो सत्यम नाम के युवक ने हिम्मत नहीं छोड़ी और वीडियो में हत्यारों का नाम रिकॉर्ड कर दिया.

वीडियो में देखा जा सकता है युवक को हत्यारे गोली मारने के लिए दौड़ा रहे हैं और यह वह हिम्मत से अपने मोबाइल में वीडियो बनाता रहता है. वीडियो में वह हत्यारों के नाम भी बताता है और इसी दौरान फ्लैश के साथ धड़ाम की आवाज होती है और युवक सत्यम कुमार गिर जाता है.

  • Share this:
बिहार के रोहतास (Rohtas) जिले के दिनारा का कुड़ गांव मंगलवार को उस समय रणक्षेत्र में तब्दील हो गया जब भूमि विवाद (Land Dispute) में दो भाइयों को गोली मार दी गई. इस घटना में छोटे भाई 18 साल के सत्यम कुमार की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि बड़े भाई कृष्ण कुमार सिंह के पैर में गोली लगी. जिसे घायल अवस्था में इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) रेफर कर दिया गया. इस घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है जो लाइव मर्डर (Live Murder) का है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सत्यम नाम का यह युवक जान बचा कर भाग रहा है और वह लगातार इस घटनाक्रम का वीडियो भी बना रहा है. वीडियो में रोशनी के फ्लैश के साथ ही उसे गोली लगती है और वह जमीन पर गिर जाता है.



वीडियो में देखा जा सकता है युवक को हत्यारे गोली मारने के लिए दौड़ा रहे हैं और यह वह हिम्मत से अपने मोबाइल में वीडियो बनाता रहता है. वीडियो में वह हत्यारों के नाम भी बताता है और इसी दौरान फ्लैश के साथ धड़ाम की आवाज होती है और युवक सत्यम कुमार गिर जाता है और उसकी मौत हो जाती है.

युवक का दो ऑडियो भी मिला है जिसके एक ऑडियो में वह अपने भाई को फोन कर बुला रहा है. कह रहा है कि उसकी बाइक पंचर हो गई है. कृपया आप आएं. आवाज से यही लगता है कि वह बदमाशों के दबाव में फोन किया गया था.

Sasaram
मृतक सासाराम की तस्वीर


इसके चंद मिनट बाद ही एक और ऑडियो आता है. जिसमें सत्यम भागते हुए बताता है कि 5 लोग उसे पकड़कर जबरन बड़े भाई के पास फोन करवाया है और कहता है कि अपने भाई को बुलाओ. फोन पर वह अपने बड़े भाई को आने से मना करता है तथा गांव की तरफ भागने की बात कहता है. ऑडियो में हत्यारों के नाम भी बोलता है.
Loading...

घटना के बारे में बताया जाता है कि पॉल्ट्री फार्म कारोबारी स्वर्गीय जमुना सिंह के पुत्र कृष्ण कुमार सिंह और सत्यम कुमार सिंह का गांव के ही कुछ लोगों के साथ पिछले कई सालों से जमीन का झगड़ा चल रहा था. इसी विवाद में दोनों भाइयों को गोली मार दी गई. जिससे छोटे भाई की मौत हो गई और बड़ा भाई जख्मी हो गया.

Sasaram
मृतक सत्यम का बड़ा भाई कृष्णा सिंह के पैर में गोली लगी. उसका इलाज वाराणसी में चल रहा है.


इस मामले में पुलिस ने मृतक का जब मोबाइल बरामद किया तो इस मोबाइल से मरने से पहले का वीडियो और ऑडियो मिला जिसने हत्यारों का राज फास कर दिया. पुलिस ने फिलहाल चार नामजद सहित पांच पर केस दर्ज कर लिया गया है.

रिपोर्ट- अजीत कुमार

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 2:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...