लाइव टीवी

अनाथ लड़की को कमरे में बंद कर युवक ने 2 दिन तक किया रेप, Video भी बनाया
Rohtas News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 6, 2020, 6:10 PM IST
अनाथ लड़की को कमरे में बंद कर युवक ने 2 दिन तक किया रेप, Video भी बनाया
न्याय की आस में लड़की ने 'बिहार महिला आयोग' में गुहार लगाई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

आरोपी युवक का नाम बिट्टू है. बताया जाता है कि इस पूरे मामले में लड़की के कथित दोस्त बिट्टू के एक अन्य दोस्त आकाश की भी साजिश है.

  • Share this:
रोहतास. बिहार के रोहतास (Rohtas) जिले में एक नाबालिग के साथ रेप (Rape) की खबर सामने आई है. मामला दरीहट थाना Darihat police station) स्थित एक गांव का है. कहा जा रहा है कि युवक और युवती में प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसका फायदा उठाते हुए युवक ने युवती को बहला-फुसलाकर एक गांव में ले कर चला गया और वहां पर कमरे बंद कर दो दिनों तक उसका रेप किया.

आरोपी युवक का नाम बिट्टू है. बताया जाता है कि इस पूरे मामले में लड़की के कथित दोस्त बिट्टू के एक अन्य दोस्त आकाश की भी साजिश है. लड़की ने आरोप लगाया है कि रेप के दौरान उसका वीडियो भी बनाया गया और अब वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है. 25 जनवरी के बाद लड़की लौटकर अपने घर आई तथा अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. तब जाकर दरिहट थाना में मामला दर्ज किया गया.

लड़की के माता-पिता नहीं है
न्याय की आस में लड़की ने 'बिहार महिला आयोग' में गुहार लगाई है. बता दे कि 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के माता-पिता नहीं है. दोनों का पहले ही देहांत हो चुका है. लड़की अपने चाचा-चाची के साथ रहती है. फिलहाल, संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. जांच के बाद कुछ जानकारी देने की बात कह रही है. बहरहाल, लड़की दहशत में है. उसके परिजन भी परेशान हैं. वहीं, पुलिस पर पूरे मामले को मिनिमाइज करने का आरोप भी लग रहा है.

(रिपोर्ट- अजीत कुमार)

ये भी पढ़ें- 

सासाराम में अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, एक की मौके पर ही मौतसिर पर धान का बोझ लेकर ब्लॉक पहुंचे BJP नेता, अपनी ही सरकार से मांगा मुआवजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 6:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर