लाइव टीवी

बिहार: सातवें चरण में 'आखिरी दांव' लगाने आ रहे पीएम मोदी

News18 Bihar
Updated: May 14, 2019, 9:42 AM IST
बिहार: सातवें चरण में 'आखिरी दांव' लगाने आ रहे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (फाइल फोटो)

बक्सर से केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे और सासाराम से छेदी पासवान भाजपा के उम्मीदवार हैं.

  • Share this:
17वें लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए 19 मई को वोट डाले जाएंगे. इस फेज में बिहार की 8 सीटों पर चुनाव होने हैं. इनमें से तीन पर प्रधानमंत्री चुनावी संघर्ष का आखिरी दांव लगाने आ रहे हैं. मंगलवार और बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बक्‍सर, सासाराम और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्रों में तीन चुनावी  सभाओं को संबोध्रित करने वाले हैं.

पटना के बिहटा में वायुसेना के एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद पीएम मोदी दोनों चुनावी सभाओं को संबोधित करने के लिए हेलीकॉप्टर से उड़ान भरेंगे. बता दें कि बक्सर से केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे और सासाराम से छेदी पासवान भाजपा के उम्मीदवार हैं.

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार बोले- कुछ भी कर लें जेल से बाहर नहीं आ सकते लालू

पीएम मोदी बुधवार को भी बिहार दौरे पर आएंगे. इसके तहत वे पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद पीएम मोदी ने पहली बार 2 अप्रैल को जमुई एलजेपी के चिराग पासवान और गया में जेडीयू उम्मीदवार विजय मांझी के  लिए सभा की थी. 11 अप्रैल को वे भागलपुर आए थे फिर 20 अप्रैल को अररिया में चुनावी सभा को संबोधित किया था.

ये भी पढ़ें- इन कारणों से प्रचार के लिए पटना नहीं पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा

25 अप्रैल को उन्होंने दरभंगा में बीजेपी उम्मीदवार गोपालजी ठाकुर और 30 अप्रैल को मुजफ्फरपुर में अजय निषाद के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया. 4 मई  को प्रधानमंत्री ने वाल्मीकिनगर में सभा की. ये पीएम मोदी की सातवीं सभा है.
Loading...

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में मोदी सरकार के चार मंत्रियों - रविशंकर प्रसाद, अश्विनी चौबे, रामकृपाल यादव और आरके सिंह के भाग्‍य का फैसला होना है. इस कारण भाजपा कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 8:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...